‘बालिका वधू’ फेम नेहा मर्दा शादी के 11 साल बाद बनी मां

 मुंबई

 ‘बालिका वधू’, ‘डोली अरमानों की’ समेत कई टीवी शो से लोगों के दिलों पर राज कर चुकीं नेहा मर्दा मां बन गई हैं. उन्होंने बीती शाम एक नन्ही परी को जन्म दिया है.  गुरुवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें प्रेग्नेंसी से संबंधित दिक्कतों के चलते भर्ती करवाया गया था. उन्होंने डिलीवरी से पहले अस्पताल के बेड से अपनी दो तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह अपना ट्रीटमेंट करवाते हुए नजर आ रही थीं. लेकिन वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और उनकी नवजात बेटी भी ठीक है.

नेहा मर्दा  ने डिलीवरी के बाद कहा, “प्रेग्नेंसी होने के तुरंत बाद से मेरा बीपी आसामन्य रहने लगा था, जिसे लेकर में परेशान थी. और 5वें महीने में यह अनियमित हो गया. हमारे डॉक्टर ने हमें इसके लिए पहले से ही तैयार कर रखा था. कई जटिलताओं की आशंका थी लेकिन हम लकी रहे कि सब कुछ ठीक हो गया.”

नेहा मर्दा ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि यह दौर खत्म हो गया है और मुझे एक खूबसूरत बेटी का आशीर्वाद मिला है. हम दोनों अच्छे हैं.” नेहा ने यह भी बताया कि यह एक प्री-मैच्योरी डिलीवरी थी. वह और उनकी नन्ही परी अभी भी अस्पताल में हैं, लेकिन जल्द ही छुट्टी मिलने की उम्मीद है.

नेहा मर्दा ने आगे कहा, “मुझे इस हफ्ते के आखिरी तक और मेरी बेटी को 15-20 दिन में छुट्टी मिलने की उम्मीद है. मुझे अभी अपने बच्चे को गोद में लेना है और उसे प्यार से देखना है. प्री-मैच्योर बेबी होने के कारण उसे एनआईसीयू में ले जाने से पहले वह कुछ समय के लिए मेरे साथ थी. वह कमजोर है, उसका कुछ वजन बढ़ाना होगा.”

नेहा मर्दा ने बेटी के नाम को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि वे कुछ नामों पर विचार कर रहे हैं. उनके परिवार के रीति-रिवाजों के अनुसार न्यूबॉर्न बेबी की बुआ यानी नेहा की ननद बच्चे का नाम रखेगी. उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि वह इसमें बहुत अच्छा काम करेगी. हम एक ऐसा नाम देख रहे हैं जो A से शुरू होता है. एल्फाबेट के पहले अक्षर की तरह, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी हमेशा जीवन में अलग दिखेगी.” नेहा ने फरवरी 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी.

Back to top button