एमिली रतकोवस्की ने हॉलीवुड छोड़ने के 4 साल बाद बताई सच्चाई

नई दिल्ली

हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल एमिली रतकोवस्की ने चार साल पहले अपने एक्टिंग करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया था। लेकिन, कोई नहीं समझ पाया कि एमिली ने ऐसा क्यों किया। अब खुद एमिली ने इसस पर खुलकर बात की। हाल ही में लॉस एंजेलिस में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि हॉलीवुड का स्तर अब बेहद खराब हो गया है। इसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का निर्णय लिया।

एमिली रतकोवस्की को 2019 में लाइंग एंड स्टीलिंग फिल्म में आखिरी बार देखा गया था। एमिली ने कहा, मैं एक आर्टिस्ट हूं और मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है। मैं अपना काम कर रही हूं। मुझे पता है कि मैं क्या कर रही हूं। जब मैं हॉलीवुड में काम करती थी, तब मुझे ऐसा लगता था कि मैं वहां पर सिर्फ एक मांस का टुकड़ा हूं। वहां पर सिर्फ मेरे बॉडी पार्ट के बारे में बात होती थी।

'मैं किसी पर भरोसा नहीं कर सकती थी'
आगे उन्होंने कहा कि मुझे कुछ दिनों के बाद एहसास हुआ कि हॉलीवुड में मुझे शक्तिशाली पुरुषों के लिए डाइजेस्टेबल बनना होगा। मतलब, वे जो कहेंगे, वो करना होगा। यही वजह है कि 2020 की शुरुआत में ही मैंने एक्टिंग एजेंट को निकाल दिया। मैं उस पर भरोसा नहीं कर सकती थी। मैं खुद फोन कॉल उठा सकती थी और खुद निर्णय ले सकती थी।

एमिली ने कहा कि मुझे लड़कों में अब रुचि खत्म हो चुकी है, क्योंकि वे सब झूठ बोलते हैं। हॉलीवुड की तरह मर्द की भी सचाई बहुत काली है। मेरे लिए यहां पर एक वक्त बहुत मुश्किल हो गया था। अब मैं काफी राहत में हूं।

Back to top button