Elon Musk ने Twitter पर किया PM Modi को फॉलो

नईदिल्ली
Elon Musk ने हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को Twitter पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. एलन मस्क के अकाउंट की निगरानी करने वाले वेरीफाइड Elon Alerts ट्विटर अकाउंट ने इस बारे में जानकारी दी है.

बता दें PM Modi को ट्विटर पर 87.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अब इस लिस्ट में एलन मस्क का नाम भी शामिल हो गया है. वहीं Tesla और Twitter के CEO एलन मस्क सिर्फ 195 लोगों को ही फॉलो करते हैं.

जब से एलन मस्क ने भारत के प्रधानमंत्री को फॉलो किया है, यूजर्स नए-नए कयास लगा रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि मस्क भारत में जल्द ही टेस्ला की कारें ला सकते हैं. इसीलिए उन्होंने पीएम मोदी को फॉलो किया है. हालांकि इस बारे में कुछ ऑफिशियल नहीं है.

हाल में एलन मस्क, बराक ओबामा को पीछे छोड़ते हुए ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स बन गए हैं. मौजूदा समय में उन्हें 134.3 मिलियन यूजर फॉलो करते हैं. वहीं बराक ओबामा के पास 133.04 मिलियन फॉलोवर हैं.
Elon Musk ने Twitter में किए कई बदलाव

बता दें एलन मस्क ने पिछले साल 44 बिलियन डॉलर देकर ट्विटर को खरीदा है. इसके बाद से कंपनी और प्लेटफॉर्म में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. इन बदलावों में कंपनी के पुराने CEO पराग अग्रवाल को हटाया जाना भी शामिल है. इसके अलावा कुछ दिन पहले मस्क ने ट्विटर के लोगो Doge से बदल दिया था. हालांकि महज 4 दिनों में ही ब्लू बर्ड ने वापसी कर ली. अब ट्विटर का लोगो पहले की तरह ही है.

 

Back to top button