मैं पिछला कुछ भी भूलना नहीं चाहती: सामंथा

मुंबई।

हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम के बारे में मीडिया से बात की। फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान सामंथा ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी से काफी कुछ सीखा है और ऐसा कुछ नहीं है जो वो बदलना चाहती हैं। दरअसल, शाकुंतलम फिल्म में राजा दुष्यंत का करैक्टर कुछ समय के लिए शकुंतला को भूल जाता है।

इवेंट के दौरान सामंथा से पूछा गया कि फिल्म की कहानी की तरह अगर आपको अपनी जिंदगी से कुछ भूलना हो तो आप किस चीज को भुला देना चाहेंगी ? जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो सामंथा ने सीधे पूछ लिया कि क्या आप ये सवाल मेरे रिलेशनशिप को लेकर पूछ रहे हैं ? फिर उनसे कहा गया कि आप भूलने के लिए कोई भी चीज चुन सकती हैं, जरूरी नहीं कि सिर्फ रिलेशनशिप की ही बात हो। इस पर सामंथा ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है जो वो भुलाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी के हर एक्सपीरियंस ने उन्हें कुछ न कुछ सिखाया है। बीते दिनों सामंथा ने अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य से डाइवोर्स और अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरने के बारे में खुलकर बात की थी। सामंथा ने आगे कहा- लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। मैं इस सवाल का जवाब देकर मुश्किल में नहीं पड़ना चाहती। मैं हर चीज हमेशा याद रखना चाहती हूं, हर चीज ने मुझे कुछ न कुछ सीखाया है।

सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी के चार साल बाद एक-दूसरे से डिवोर्स लिया। इनके डाइवोर्स की वजह साफ नहीं है। हालांकि, कॉफी विद करण सीजन 7 में सामंथा ने बताया था कि उनके बीच काफी प्रॉब्लम थी। फिलहाल, सामंथा अपनी अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम के प्रमोशन में बिजी हैं।14 अप्रैल को शाकुंतलम बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी। इससे पहले ये फिल्म नवंबर 2022 में रिलीज होनी थी लेकिन इसे फरवरी 2023 तक टाल दिया गया। सामंथा और देव के अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, अदिति बालन और जीशु सेनगुप्ता भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी महाभारत के कैरेक्टर और कालिदास के प्ले अभिज्ञानमशाकुंतलम पर बेस्ड है।

Back to top button