दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को तो उधेड़ कर रख दिया और बीजेपी के नेताओं की सूट की बात कर रहे : गृहमंत्री नरोत्तम

 भोपाल

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जैमर का काम कर रहे हैं। कांग्रेस का जो बचा खुचा नेटवर्क है, उसे भी ये ध्वस्त करके मानेंगे। सिंह पिछले चार पांच दिन से कमलनाथ-कमलनाथ कर रहे हैं। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को समझ जाना चाहिए कि उनके लिए खतरे की घंटी बजना प्रारंभ हो गई है। उन्होंने कांग्रेस को तो उधेड़ कर रख दिया है और अब बीजेपी के नेताओं की सूट की बात कर रहे हैं।

मीडिया से चर्चा में मंत्री मिश्रा ने कहा कि पूर्व सीएम सिंह घूम-घूम कर कांग्रेस को निपटाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंतर्कलह से जूझ रही है और इसका अंदाजा पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव के बयान से लगाया जा सकता है। कांग्रेस डूबता जहाज है जिसमें कोई बैठना नहीं चाहता, सब छोड़ना चाहते हैं।

मिश्रा ने जिलों में कांग्रेस नेताओं पर प्रचार पर रोक संबंधी पीसीसी के फरमान पर कहा कि मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कुछ भी कर सकते हैं लेकिन कांग्रेस का कार्यकर्ता कुछ नहीं कर सकता।

मध्यप्रदेश की कांग्रेस कमलनाथ कांग्रेस हो गई हैथ। इसीलिए कांग्रेस के पास कार्यकर्ता नहीं बचे हैं, इसळिए अब कांग्रेस एजेंसियों और कम्पनियों के सहारे चलने वाली है और इसका भविष्य खुद समझा जा सकता है। उन्होंने विपक्ष के एकजुट होने के सवाल पर कहा कि जब एक घाट पर सियार, लोमड़ी और अन्य जानवर हों तो समझ जाना चहिए कि दूसरे घाट पर शेर है।

Back to top button