अमित शाह ने समझाई रणनीति, उद्धव को बड़ा झटका देने को भाजपा का 7 पॉइंट प्लान

 मुंबई
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों दो दिन के महाराष्ट्र दौरे पर हैं। इस दौरान वह मुंबई निकाय चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने में जुटे हैं। उन्होंने भाजपा के सीनियर नेताओं के साथ सह्याद्रि गेस्ट हाउस में बैठक की। इस बैठक में राज्य में भाजपा इकाई के अध्यक्ष चंद्र शेखऱ बावनकुले और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मौजूद थे। अमित शाह ने नेताओं से सभी वॉर्ड में जोरदार तरीके से जुटने की बात कही है। इस बैठक में 7 पॉइंट प्लान को लेकर चर्चा हुई।

सितंबर 2022 में अमित शाह ने भाजपा नेताओं को 150 सीटों का टारगेट दिया था। ढाई घंटे की बैठक के दौरान भाजपा मुंबई कोर कमेटी के 13 सदस्यों से अमित शाह ने कहा कि पार्टी को शिवसेना उद्धव गुट की पकड़ नगर निकाय से खत्म करनी है और सभी सीटों पर अपने मेयर बनाने हैं। मीटिंग के बाद भाजपा नेता आशीष शेलार ने कहा, चुनाव के लिए 7 पॉइंट प्लान तैयार किया गया है।

उन्होंने कहा, हमने शिवसेना (एकनाथ शिंदे) और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के साथ मिलकर चुनाव लड़ने और सभी सीटों पर अपना या फिर सहयोगी दलों का मेयर बनाने को लेकर चर्चा की। हमारे राज्य के भाजपा अध्यक्ष बावनकुले और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि कितना काम हो चुका है और अब आगे की रणनीति क्या होने वाली है। हम लोगों ने अपनी तैयारियों को लेकर एक रिपोर्ट अमित शाह के सामने पेश की। हमें विश्वास है कि जनता हमारा साथ देगी।

बता दें कि  ही महाराष्ट्र भूषण सम्मान समारोह आयोजित किया गया था जहां तेज धूप और लू की वजह से सात से आठ लोगों की जान चली गई। इस कार्यक्रम में लाखों लोग पहुंचे थे। इसका आयोजन एक खुले मैदान में किया गया था। कार्यक्रम के बाद कम से कम 24 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Back to top button