IPL मैच देखने पहुंचे CM गहलोत, दर्शकों ने लगाये ‘मोदी-मोदी’ के नारे

जयपुर

राजस्थान में राजनीति का बुखार खेल के मैदान में भी नजर आया। बुधवार को सीएम अशोक गहलोत आईपीएल का मैच देखने पहुंचे, तो दर्शकों ने उनके सामने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाये। सीएम गहलोत ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, बल्कि मुस्कुरा कर टाल दिया। बुधवार की शाम जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में घरेलू टीम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। हालांकि सीएम की मौजूदगी और घरेलू ग्राउंड के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा।

स्टेडियम में 'मोदी-मोदी' के नारे

मैच देखने के लिए सीएम गहलोत अपनी पत्नी के साथ स्टेडियम पहुंचे थे। उनके साथ कांग्रेस नेता कृष्णा पूनिया, सुखजिंदर रंधावा, आरसीए प्रेसिडेंट वैभव गहलोत और खेल मंत्री अशोक चांदना भी मौजूद थे। सीएम गहलोत स्टेडियम के अंदर दाखिल हुए और वहां मौजूद दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन करने लगे। उसी दौरान कुछ दर्शक 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे। उन्हें ऐसा करते देख सीएम गहलोत भी मुस्कराने लगे। बाद में सीएम गहलोत ने दर्शक दीर्घा में बैठकर मैच का पूरा आनंद लिया। हालांकि इस मैच में लखनऊ ने राजस्थान टीम को 10 रनों से हरा दिया।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि अशोक गहलोत मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंच रहे हैं और जैसे ही वह हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हैं तो वहां बैठे कुछ दर्शक 'मोदी- मोदी' के नारे लगाना शुरू कर देते हैं। इन सबके बावजूद गहलोत मुस्कराते हुए आगे बढ़ जाते हैं।

Back to top button