खेत में मिले शव की हुई पहचान, हत्या के बाद खेत में फेंका था

भोपाल.

 राजधानी के बिलखिरिया इलाके में रविवार दोपहर अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया था। पुलिस ने 24 घंटे के बाद शव की पहचान टीला जमालपुरा राम मंदिर के पास रहने वाली 30 वर्षीय प्रीति विश्वकर्मा के रूप में कर ली है। मृतका ब्यूटीशियन थी और अपने पति से एक साल से अलग रह रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि ग्राम कानासैया के एक खेत में रविवार दोपहर करीब तीन बजे शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो महिला के सिर पर बाल नहीं थे, वह बिग लगाए थी। उसके शरीर पर धारदार हथियार से जख्‍म के निशान थे। पुलिस ने पंचनामा तैयार करने के बाद शव को हमीदिया अस्पताल भेजा, जहां उसका पोस्टमार्टम कराया गया। डाक्टर की टीम ने महिला का पोस्टमार्टम किया। उसकी रिपोर्ट में चाकू मारकर हत्या करना पाया गया है।

दो बच्चों की मां थी प्रीति

टीआइ बिलखिरिया भरत सिंह ने बताया कि प्रीति ने प्रेम विवाह किया था। उसके 12 और सात साल के दो बच्चे हैं। वह अपने पति से कुछ समय अलग रह रही थी। इधर, पुलिस उसके मोबाइल फोन की काल डिटेल निकाल रही है। इससे प्रीति के बारे में ज्यादा जानकारी निकाली जा सकेगी।

Back to top button