घर की सफाई के लिए बेस्ट ये डिवाइस

नई दिल्ली

घर की सफाई अब लोगों के लिए एक बड़ा टास्क बन गया है। अगर आप भी घर की सफाई के लिए कोई डिवाइस सर्च कर रहे हैं तो हम कुछ ऑप्शन आपको बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आप आसानी से हर महीने 3 हजार रुपए तक की बचत कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ करने की भी जरूरत नहीं होती है और आसानी से पैसों की बचत भी कर पाएंगे।

MecTURING iSeries LiDAR एक ऐसा डिवाइस है जो कई लोग इस्तेमाल भी कर रहे हैं। दरअसल ये घर की सफाई करने में अहम योगदान देता है। इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं और इस डिवाइस को खरीदने के लिए आपको 23,900 रुपए खर्च करने होंगे। इसकी MRP 37,920 रुपए है। इसमें आपको डस्ट टैंक, मेन ब्रश जैसी सुविधाएं दी जाती है। ऐसे में आपके घर की सफाई अच्छे से कर देता है।

realme TechLife RMH2101 Robotic Floor Cleaner को भी अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस डिवाइस की MRP 29,999 रुपए है और आप इसे 23% डिस्काउंट के बाद 22,999 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के बाद आपको ये डिवाइस और भी ज्यादा सस्ता मिल सकता है। यानी कुल मिलाकर ये डिवाइस आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

ILIFE Cleaner Robot Cleaner भी आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। इस डिवाइस की MRP 39,900 रुपए है और आप इसे 30% डिस्काउंट के बाद 27,900 रुपए में खरीद सकते हैं। कई अन्य ऑफर्स भी आपको इस पर मिल रहे हैं। ऐसे में आप इसे खरीद सकते हैं और आप हर महीने मेड के 3 हजार रुपए महीने तक की बचत भी कर सकते हैं।

Back to top button