Symphony लाया दीवार पर टांगने वाला Cooler

नई दिल्ली

Symphony Air Cooler हर लिहाज से बेस्ट साबित होते हैं। खासकर ऐसे लोगों के लिए जो AC जैसे डिजाइन वाला कूलर सर्च कर रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही कूलर बताने जा रहे हैं जो आपके लिए काफी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि इसका डिजाइन तो शानदार है ही और कूलिंग का भी कोई मुकाबला नहीं है। तो चलिये इस पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं-

Symphony Cloud Personal Cooler with Remote को Amazon से ऑर्डर किया जा सकता है। इस कूलर को खरीदने के लिए आपको 15 हजार रुपए तक खर्च करने होंगे। इस कूलर को आप Amazon से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। कई लोग इसे खरीद भी रहे हैं क्योंकि ये दीवार पर आसानी से टंग जाता है। साथ ही इसे ऑपरेट करने के लिए अलग से रिमोट भी दिया जाता है। यही वजह है कि लोग इसे दबाकर ऑर्डर भी करते हैं।

इसी कूलर को आप India Mart से भी ऑर्डर कर सकते हैं। वहां पर भी आपको इस कूलर पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस मॉडल वाले कूलर की शुरुआत 12 हजार रुपए से होती है और ये 15 हजार रुपए तक जाता है। Symphony Cooler होने की वजह से आपको किसी प्रकार की कूलिंग को लेकर शिकायत भी नहीं होने वाली है। ऐसे में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

बिजली की बचत के लिए है बेस्ट-
अब बात करते हैं कि आपको इस कूलर को क्यों खरीदना चाहिए? ये कूलर बिजली बचाने के लिए काफी बेस्ट ऑप्शन साबित होता है। एसी के मुकाबले ये कूलर काफी बेस्ट ऑप्शन साबित होता है। क्योंकि इसे लगाने के बाद आप आसानी से कूलिंग का आनंद उठा सकते हैं। यही वजह है कि कई बार लोग AC की जगह ये कूलर लगवा लेते हैं। साथ ही इसकी मेंटेनेंस भी काफी कम होती है।

Back to top button