प्रिया प्रकाश वारियर ने मालदीव वेकेशंस की शेयर की फोटो

मुंबई

प्रिया प्रकाश वारियर फिर से वेकेशंस पर निकल चुकी हैं। विंक गर्ल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बीच वेकेशंस की फोटो शेयर की हैं। वह मालदीव घूमने गई हुई हैं और वहां के हर अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर भी कर रही हैं। खूबसूरत नजारों के बीच उनकी तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं। फैन्स ने इन फोटो पर लाइक्स के साथ कमेंट्स की झड़ी लगा दी है।

‘ओरू अदार लव’ के एक सीन से लोकप्रिय हुईं प्रिया की फोटो देखकर कोई गजब कह रहा है तो कोई खुद को उनका सबसे बड़ा फैन बता रहा है। इस तरह प्रिया प्रकाश वारियर मालदीव के हसीन नजारों से भी फैन्स को मुखातिब करा रही हैं। इन फोटो के जरिये उनका समुद्र को लेकर प्यार भी समझा जा सकता है।  प्रिया प्रकाश वारियर के इंस्टाग्राम पर लगभग 75 लाख फॉलोअर्स हैं। इसी से उनकी जबरदस्त लोकप्रियता को समझा जा सकता है। 23 साल की प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था। ‘ओरू अदार लव’ उनकी पहली फिल्म थी। प्रिया प्रकाश वारियर ने साल 2021 में फिल्म ‘चेक’ से तेलुगू सिनेमा की दुनिया में डेब्यू किया था।

उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो, उन्हें ‘विष्णुप्रिया’, ‘श्रीदेवी बंगलो’ और ‘यारियां 2’ शामिल हैं। ‘यारियां 2’ में प्रिया प्रकाश वारियर के अलावा यश गुप्ता, पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगे। यही नहीं, प्रिया प्रकाश वारियर एक अच्छी सिंगर भी हैं और उन्होंने कई बार अपनी गायकी के वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर किए हैं। 

Back to top button