CM आज विधायकों को देंगे जमीनी फीडबैक, करेंगे वन टू वन

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को भाजपा विधायकों के साथ वन टू वन करेंगे। इस संवाद के दौरान वे विधायकों को सर्वे और इंटेलिजेंस रिपोर्ट के आधार पर मिले जमीनी फीडबैक से अवगत कराने के साथ उन्हें क्षेत्र में लोगों से मुलाकातें और संवाद बढ़ाने के लिए कहेंगे।

सीएम इस दौरान विधायकों से उनके क्षेत्र में सरकार की हितग्राही मूलक योजनाओं के क्रियान्वयन का फीडबैक लेने के साथ जन सेवा अभियान 2.0 को लेकर भी चर्चा करेंगे। दस मई से शुरू होने वाले जन सेवा अभियान में लोगों को और अधिक लाभ दिलाने पर सरकार का फोकस है। इसके लिए विधायकों को अभियान के दौरान फील्ड में रहने के लिए कहा जाएगा।

सीएम चौहान विधायकों से संवाद के दौरान उन्हें नाराज और असंतुष्ट पूर्व विधायकों, पूर्व जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को मनाने तथा सबको साथ लेकर सरकार की प्राथमिकता का प्रचार प्रसार करने के लिए कहेंगे। विधायकों से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने को लेकर सामने आए फीडबैक पर भी चर्चा होगी। गौरतलब है कि सीएम इस साल फरवरी से विधायकों से वन टू वन कर रहे हैं। अब जो शेष एमएलए हैं, उनसे आने वाले दिनों में चर्चा करेंगे। सोमवार को भी उन्होंने आधा दर्जन बीजेपी विधायकों से वन टू वन संवाद किया था।

Back to top button