कर्नाटक चुनाव से शुरू हो बीजेपी का सत्ता पतन – ममता बनर्जी

बेंगलुरु
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कर्नाटक चुनाव के बीच बीजेपी की सत्ता पतन को लेकर बड़ा बयान दिया है। ममता ने विपक्षी दलों और जनता से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी का ज्यादा दिन तक देश और राज्यों की सत्ता में बने रहना सही नहीं है। ऐसे में अगर कर्नाटक चुनाव में हार से बीजेपी की शुरुआत हो तो मुझे और भी ज्यादा खुशी मिलेगी। ममता बनर्जी देश से लेकर बंगाल तक हर मुद्दे पर बीजेपी को लेकर हमलावर रही हैं। ममता बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाती रही हैं। वे हमेशा से कहती रही हैं कि केंद्र सरकार गैर बीजेपी शासित राज्यों को टारगेट करती है।

 

हिंदू धर्म में बीजेपी ने आध्यात्मिकता को नष्ट किया
बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने हिंदू धर्म में आध्यात्मिकता को नष्ट करने का काम किया है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग धर्म के नाम पर महज खिलवाड़ करते हैं। ममता ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप लोग बीजेपी को छोड़कर किसी भी विपक्षी पार्टी को वोट दें। क्योंकि कर्नाटक से बीजेपी का पतन शुरू होगा तो ज्यादा अच्छा रहेगा। ममता ने कहा कि यही सही समय है जब जनता को वोट से अपनी ताकत बताने की जरूरत है।

 

जंतर-मंतर पर पहलवानों के प्रदर्शन पर बरसीं ममता
सीएम ममता बनर्जी ने जंतर-मंतर पर पहलवानों के समर्थन में भी अपनी बात कही। ममता ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहलवानों के प्रदर्शन के बीच जुल्म ढाया जा रहा है। इसे लेकर केंद्र सरकार को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। केंद्र सरकार को यह बताना चाहिए कि वहां पर क्यों इतनी पुलिस भेजी गई? बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह जो कि कुश्ती पहलवान संघ के अध्यक्ष भी है। इन दिनों उनके इस्तीफे को लेकर हरियाणा के साथ ही कई राज्यों के पहलवान धरना दे रहे हैं। हालांकि यौन शोषण के इस मामले में एफआईआर के आदेश दिए जा चुके हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई से इनकार करते हुए हाई कोर्ट के पास जाने की बात कही है।

Back to top button