वेलकम 3 में काम करेंगी नंदिनी गुप्ता

मुंबई
मिस इंडिया 2023 नंदिनी गुप्ता वेलकम 3' में काम करती नजर आ सकती हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टार सुपरहिट फिल्म वेलकम का तीसरे पार्ट बनाया जा रहा है। चर्चा है कि 'वेलकम' के तीसरे पार्ट 'वेलकम 3' में मिस इंडिया 2023 नंदिनी गुप्ता की एंट्री हो गई है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। 'वेलकम सीरीज एक बड़ी फ्रेंचाइजी है और इसके तीसरे पार्ट में मेकर्स के पास नंदिनी गुप्ता के लिए एक खास किरदार है। नंदिनी 'वेलकम 3' की लीड हीरोइनों में से एक होंगी। नंदिनी की टीम के साथ शुरुआती बातचीत शुरू हो चुकी है। 'वेलकम 3' पर काम जल्द ही शुरू हो जाएगा क्योंकि फिल्म का कास्टिंग प्रोसेस और प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है।

 

12 मई को ओटीटी पर रिलीज होगी सामंथा रुथ स्टारर 'शाकुंतलम'

 दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' अमेजन प्राइम वीडिय़ो पर 12 मई को स्ट्रीम होगी। सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म कालिदास के मोस्ट पॉपुलर नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर आधारित थी ।गुनशेख द्वारा निर्देशित की गई फिल्म 'शाकुंतलम' की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जायेगी। कहा जा रहा है कि फिल्म 'शाकुंतलम' अमेजन प्राइम वीडिय़ो पर 12 मई को तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में स्ट्रीम होगी। गौरतलब है कि 'शाकुंतलम' में सामंथा रुथ प्रभु ने शकुंतला का किरदार निभाया है, जबकि मलयालम एक्टर देव मोहन दुष्यंत के रोल में दिखाई दिए हैं। वहीं कण्व महर्षि की भूमिका सचिन खेडेकर ने निभाई और दुर्वासा महर्षि की भूमिका मोहन बाबू ने निभाई है। प्रियंवदा और अनुसुइया का रोल अदिति बालन और अनन्या नागल्ला ने प्ले किया है।

 

09 मई को रिलीज होगा 'आदिपुरुष' का ट्रेलर

 दक्षिण भारतीय स्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 09 मई को रिलीज होगा। ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म आदिपुरूष में प्रभास ने प्रभु श्री राम, कृति सैनन ने माता सीता और सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है। प्रभास ने बताया कि आदिपुरूष का ट्रेलर न केवल भारत में बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, कोंग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान, अफ्रीका, ब्रिटेन, रूस और मिस्र ने लॉन्च किया जाएगा।13 जून को आदिपुरूष का वर्ल्ड प्रीमियर होगा और यह फिल्म 16 जून को 3डी में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी।

 

Back to top button