‘मिजार्पुर 2’ की भाभी माधुरी यादव का छलका दर्द, पूरे 1 साल नहीं मिला काम, अब एक्शन अवतार में आएंगी नजर

मुंबई।

फिल्मी दुनिया में हर साल, हर महीने तमाम फिल्में बनती और रिलीज होती हैं. बावजूद इसके कई ऐसी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं जिन्हें बहुत आसानी से काम करने का मौका नहीं मिलता. वेब सीरीज मिजार्पुर में माधुरी यादव के किरदार में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ईशा तलवार ने भी काम न मिलने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने बताया कि अच्छी फिल्म और वेब सीरीज में करने के बाद भी ये जरूरी नहीं होता कि आपको आगे भी काम मिलेगा.

ईशा तलवार जब वेब सीरीज मिजार्पुर में नजर आईं तो उन्होंने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता. उस सीरीज में इनके माधुरी भाभी के किरदार को लोगों ने काफी नोटिस किया. लेकिन ऐसी चर्चित वेब सीरीज में काम करने के बाद भी ईशा को पूरे एक साल तक अगले आफर का इंतजार करना पड़ा. वह इसी इंतजार में पूरा एक साल निकाल चुकीं थी कि कोई अच्छा आफर आएगा तो वह उसे एक्सेप्ट करेंगी. इस बीच उन्होंने कहीं कोई आडिशन भी नहीं दिया. उनका मानना है कि ऐसी सीरीज में भी मेरा काम देखकर लोग आडिशन की मांग करते हैं. अब लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस सास बहू और फ्लामिंगों का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. ईशा तलवार ने हाल ही में एक न्यूज एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि मिजार्पुर जैसी पॉपुलर वेब सीरीज में भी काम करने के लिए उन्हें दस साल का लंबा इंतजार करना पड़ा था. इससे पहले भी वह एक्टिंग लाइन से लंबे समय से जुड़ी हैं. उन्हें लगा था कि बेहतरीन वेब सीरीज मिजार्पुर अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाने के बाद अब उनका संघर्ष थोड़ा कम होगा और उन्हें काम मिलना शुरू होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस चर्चित वेब सीरीज में काम करने के बाद भी वह एक साल से घर में बैठी हैं उन्हें किसी तरह का कोई आफर नहीं आया. अब लंबे समय बाद ईशा सास बहू और फ्लामिंगों में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ डिंपल कपाड़िया लीड रोल में हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह अब तक कई बड़े और छोटे डायरेक्टर को आडिशन दे चुकी हैं. वेब सीरीज सास बहू और फ्लामिंगों के लिए भी उन्होंने आडिशन दिया था. सीरीज के डायरेक्टर होमी अदजानिया से एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास 500 से भी ज्यादा आडिशन की रिकॉर्डिंग हैं, जो वह काफी टाइम से दे चुकी हैं. ईशा ने डायरेक्टर को कहा कि वह उनके मिजार्पुर के कुछ सीन्स देखकर उन्हें सिलेक्ट करना चाहें तो कर सकते हैं. बावजूद इसके उन्हें इस सीरीज के लिए भी आडिशन देना पड़ा. बता दें कि ईशा अपने अगले प्रोजेक्ट सास बहू और फ्लामिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस सीरीज में भी वह मिजार्पुर की तरह दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. सीरीज का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. वहीं, एक्ट्रेस का रोल सीरीज की लीड किरदार डिंपल पर भारी पड़ता दिख रहा है।

Back to top button