सलमान खान को धमकाने वाले आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, मार्च में दी थी जान से मारने की धमकी

मुंबई  
बीते कुछ समय से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसके चलते उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब हाल ही में पुलिस ने धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोपी एक शख्स के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

अधिकारियों की मानें तो उस शख्स ने कथित तौर पर मार्च में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान को धमकी भरे मैसेज भेजे थे। ऐसे में पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। इसके साथ ही एक्टर की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई थी। लंबे समय से जान से मारे जाने की धमकियां पाने वाले सलमान खान ने हाल ही में इस बारे में बात भी की थी कि वे इस स्थिति से कैसे निपट रहे हैं। इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में सलमान खान ने y+ श्रेणी की सुरक्षा के बारे में बात की थी, जो उन्हें मौत की धमकियों के बीच मुंबई पुलिस की तरफ से मिली थी।
 
एक्टर ने कहा कि सुरक्षा से असुरक्षा बेहतर है सुरक्षा है । अब सड़क पर साइकिल चलाकर कहीं जाना भी मुश्किल है। उससे भी बड़ी बात ये कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं तब भी ऐसा ही होता है। बहुत सुरक्षा दूसरे लोगों के लिए भी असुविधा पैदा करती है। लोग मुझे भी देखते हैं। और बेचारे मेरे फैंस। एक गंभीर खतरा है इसलिए सुरक्षा दी गई है।

Back to top button