खरीदना चाहते हैं iPhone 13 तो मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

नई दिल्ली

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप Flipkart-Amazon Sale का फायदा उठा सकते हैं. दोनों ही प्लेटफॉर्म पर आपको आकर्षक कीमत पर कई फोन्स मिलेंगे. वहीं अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं, तो iPhone 13 पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है. इस फोन पर डिस्काउंट के साथ दूसरे आकर्षक ऑफर्स भी हैं.

वैसे तो ये फोन पिछले साल हुई फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में 50 हजार रुपये से कम कीमत पर बिका था. मगर उस वक्त कुछ ही लोगों को ये डील मिली थी. फिलहाल आप इस हैंडसेट को Flipkart Sale से सस्ते में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

Flipkart Sale में क्या है ऑफर?
सेल से आप iPhone 13 को सस्ते में खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन 57,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट है, जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 69,900 रुपये है. इसका मतलब है कि डिवाइस लगभग 11,901 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस डिस्काउंट के लिए आपको कोई शर्त नहीं पूरी करनी है, बल्कि ये फ्लैट डिस्काउंट है.

क्या आपको ये फोन खरीदना चाहिए?
कई लोगों के मन में सवाल आता है कि iPhone 13 खरीदना सही रहेगा या फिर आपको iPhone 14 खरीदना चाहिए. ऐसे में आपको कुछ बातें समझनी होंगे. iPhone 13 में भी लगभग वही फीचर्स मिलते हैं, जो iPhone 14 में मौजूद हैं. दोनों ही स्मार्टफोन्स की बैटरी, कैमरा और स्क्रीन स्पेसिफिकेशन्स लगभग एक हैं.

फोन्स के लुक में भी कोई बड़ा अंतर नहीं है. ऐसे में आपको ये फोन कम कीमत पर मिल जाता है, जबकि iPhone 14 के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे. iPhone 14 में आपको एक फायदा मिलेगा, वो है अपडेट्स का. iPhone 13 के मुकाबले इस फोन को ज्यादा दिनों तक अपडेट्स मिलेंगे.

Back to top button