भारत में जल्द लॉन्च होगा सैमसंग Galaxy M54 5G

नई  दिल्ली
Samsung Galaxy F54 5G भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। फोन को Google Play Console सर्टिफिकेशन पर भी स्पॉट किया जा चुका है। अब एक नए लीक में फोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और प्राइस रेंज के बारे में जानकारी सामने आई है। नए अपडेट से पता चलता है कि यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 26 हजार रुपये से 27 हजार रुपये तक बताई गई है।

Samsung Galaxy F54 5G फोन भारत में जल्द लॉन्च होने के आसार बताए गए हैं। इसे Galaxy M54 5G का रीब्रैंडेड वर्जन कहा जा रहा है। टिप्स्टर देबायन रॉय (@Gadgetsdata) ने इस अपकमिंग फोन के बारे में Twitter पर कुछ डिटेल्स शेयर किए हैं। जिसके मुताबिक फोन भारत में अगले 15 दिनों के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। यानि कि मई के अंत तक यह फोन भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक दे सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एफ54 5जी की भारत में कीमत (Samsung Galaxy F54 5G price in India) भी यहां बताई गई है। टिप्स्टर के मुताबिक, इसका प्राइस 26-27 हजार रुपये के करीब हो सकता है। फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी अब तक कई रिपोर्ट्स में लीक हो चुके हैं। जिनके मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। यह एक AMOLED पैनल बताया गया है।

फोन में Exynos 1380 चिपसेट देखने को मिल सकता है। डिवाइस के रियर में 108MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है। जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल, और 2 मेगापिक्सल का भी सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए यह फ्रंट में 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ सकता है। Galaxy F54 5G में 6,000mAh बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग के साथ देखने को मिल सकती है। यह साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और Wi-Fi 6 कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है।

Back to top button