भाजपा के सुब्रमण्यम स्वामी बोले – ममता बनर्जी को बनना चाहिए प्रधानमंत्री

कोलकाता

अकसर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान देने वाले भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अब ममता बनर्जी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। बता दें कि स्वामी भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ऐसी मुख्यमंत्री हैं जिन्हें कोई ब्लैकमेल नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि देश को एक अच्छे विपक्षी की जरूरत है जो कि किसी से डरता ना हो और सत्ताधारी पार्टी का दोस्त भी ना हो। स्वामी बोले, मुझे लगता है कि देश में मजबूत विपक्ष की जरूरत है जिसे सत्तापक्ष के लोग ब्लैकमेल ना कर पाएं। कोलकाता में FICCI द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में वह संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ममता बनर्जी को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। मैं आजकल के लोगों का जानता हूं। वे मौजूदा सरकार के बहुत विरोध में नहीं जाना चाहते हैं क्योंकि वे एजेंसियों से डरे हैं। उन्हें लगता है कि ईडी कुछ ना कुछ खंगालने लगेगी। यह देश के लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन ममता बनर्जी हिम्मती  हैं। हम देश सकते हैं कि उन्होंने वामपंथियों के खिलाफ कैसे मोर्चा थामा।

स्वामी ने कहा कि 10 दिन पहले ही उन्होंने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। हालांकि इस बारे में किसी को पता नहीं चला। उन्होंने कहा कि मौजूदा परिदृश्य में ममता बनर्जी ही ऐसी नेता हैं जो कि हिम्मत के साथ डटी हुई हैं और किसी से डरती नहीं हैं। ऐसे में उनको देश का बड़ा पद शोभा देता है।

 

Back to top button