Induction खरीदने की सोच रहे हैं तो आज ही करें ऑर्डर

नई दिल्ली

गैस सिलेंडर की कीमत ज्यादा होने की वजह से लोगों की चिंता बढ़ गई है। लेकिन इसका भी समाधान अब बाजार में उपलब्ध है। हम एक नए तरीके की गैस के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। इसकी मदद से आपके हर महीने पैसे भी बचेंगे और ये काफी फायदेमंद भी साबित होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसे संभव है? तो आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है।

इन्हें Induction Cooktop कहा जाता है और इसके लिए आपको गैस सिलेंडर की भी कोई जरूरत नहीं होती है। दरअसल इस गैस स्टोव से खाना पकाने के लिए बिजली की जरूरत होती है और यहां पर फिर आप कुछ भी पका सकते हैं। ये जरूर आपके लिए हैरान करने वाला होगा, लेकिन ये सच है कि आप इसकी मदद से आसानी से खाना पका सकते हैं।

BAJAJ VACCO 1000-watts Manual Induction Cooktop भी कई लोग खरीद रहे हैं। आप भी इसे आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इस कुकटॉप की MRP 2,120 रुपए है और आप इसे 15% डिस्काउंट के बाद 1,802 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको फास्ट डिलीवरी ऑप्शन भी दिया जाता है। ऐसे में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। खासकर अगर आप पैसों की बचत करना चाहते हैं।

Prestige Induction Cooktop Pic 6.1 V3 2200 Watts को भी अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस कुकटॉप को खरीदने के लिए आपको थोड़े से ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। Cooktop की MRP 6,145 रुपए है और आप इसे 8% डिस्काउंट के बाद 5,595 रुपए में खरीद सकते हैं। इस पर आपको 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसमें आपको ऑटो मोड भी दिया जाता है, जिससे आपको काफी फायदा होता है। बेहतर क्वालिटी का कोई कुकटॉप सर्च कर रहे हैं तो ये आके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Back to top button