Lenovo IdeaPad Slim 3 बंपर छूट के साथ खरीदने का मौका

नई दिल्ली

Lenovo Laptop हर लिहाज से बेहतर साबित होते हैं। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए तो ये काफी सही होने वाले हैं जो कम कीमत में कोई बेस्ट लैपटॉप सर्च कर रहे हैं। साथ ही आज हम आपको इस लैपटॉप पर चल रहा डिस्काउंट ऑफर भी बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आपके लिए ये लैपटॉप बंपर छूट के साथ खरीदना भी काफी आसान हो जाएगा। तो चलिये ऑफर के बारे में जानकारी देना शुरू करते हैं-

Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3 11th Gen को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस लैपटॉप की MRP 59,390 रुपए है और आप इसे 44% डिस्काउंट के बाद 32,990 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। SBI Credit Card से पेमेंट करने पर आपको अलग से 10% Instant Discount मिल रहा है।

Exchange Offer के तहत भी आप इसका लाभ प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप पुराना लैपटॉप फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो इसके बदले 17,900 रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन इतनी बंपर छूट हर किसी को नहीं मिलेगी। इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने लैपटॉप की कंडीशन बहुत बेहतर होनी चाहिए और ये पुराने लैपटॉप के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। कंपनी की तरफ से इसकी 2 साल की वारंटी मिलने वाली है। ये वजन में काफी हल्का है और डिजाइन भी इसका काफी स्लिम है। लैपटॉप में 15.6 Inch FHD Anti Glare Display दी गई है। कुल मिलाकर अगर देखा जाए तो ये लैपटॉप आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित होने वाला है। इसमें 8GB RAM और 256GB SSD Storage दी जा रही है।

Back to top button