फिटनेस ही नहीं बल्कि फैशन सेंस लिए भी जानी जाती हैं मलाइका

मुंबई।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस ही नहीं बल्कि फैशन सेंस लिए भी जानी जाती हैं. आउटफिट को लेकर एक्ट्रेस की चॉइस कमाल की है. एक्ट्रेस आए दिन अपने स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. अगर आप जल्द ही रेड ड्रेस वियर करने का सोच रही हैं तो आप मलाइका अरोड़ा के ड्रेसिंग सेंस से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बोल्ड रेड मैक्सी ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस ड्रेस में कटआउट नेकलाइन है.

ये गाउन स्लीवलेस है. ये इस ड्रेस को बोल्ड लुक दे रहा है. एक्ट्रेस ने बालों को बन में बांधा है. एक्सेसरीज के लिए एक्ट्रेस ने बहुत ही प्यारे ईयररिंग्स वियर किए हैं. रेड ग्राफिक आईलाइनर वियर किया है. ब्राउन शेड ग्लोसी लिपशेड वियर की है. इस ड्रेस के साथ ग्लिटर क्लच कैरी किया है. वकाई इस लुक में एक्ट्रेस बहुत अच्छी लग रही हैं. मलाइका ने इस तस्वीर में रेड कलर का ग्लैमरस गाउन वियर किया है. इस गाउन में आगे की ओर कटआउट डिजाइन है. गोल्डन कलर के ईयरिंग्स वियर किए हैं. इस गाउन के साथ हाई हील्स वियर किए हैं. बन बनाकर आगे से फ्लिक्स निकाले हुए हैं.

मलाइका का ये गाउन एक्ट्रेस को रॉयल लुक दे रहा है. ये गाउन स्लीवलेस है. एक्सेसरीज के लिए ईयरिंग्स, नेकपीस और रिंग्स वियर किए हैं. बालों को खुला छोड़कर आधा फेस की ओर रखा है. इससे एक्ट्रेस और भी खूबसूरत लग रही हैं. वेकेशन पर काफ्तान ड्रेस वियर करना चाहती हैं तो आप मलाइका की तरह रेड हॉट कलर भी चुन सकती है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हैट वियर की है. हाथों में मिक्समैच करके कड़े पहने हुए हैं. रेड लिपशेड एक्ट्रेस के लुक को हाईलाइट कर रही है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बहुत ही सुंदर रेड प्रिंटेड ड्रेस वियर किया हुआ है. ये ड्रेस कटआउट है. इस ड्रेस पर गोल्डन कलर का प्रिंट है. बालों को एक्ट्रेस ने वेवी स्टाइल दिया है. इस लुक के लिए मिनिमल एक्सेसरीज को चुना है. बहुत ही खूबसूरत मिरर ईयररिंग्स वियर किए हैं. इस लुक के लिए मिनिमल मेकअप किया है.

Back to top button