द केरल स्टोरी के बाद अब दमदार कॉप की भूमिका में नजर आएंगी अदा शर्मा

मुंबई।

सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की सफलता से फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा बेहद खुश हैं. इस फिल्म को अदा शर्मा के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म माना जा रहा है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ अदा शर्मा भी खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. जल्द ही अदा शर्मा अपनी आने वाली फिल्म में एक पुलिस आफिसर की भूमिका में नजर आएंगी. गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही विशाल पांडे की फिल्म ‘द गेम आफ गिरटिग’ में अदा एक कॉप का रोल प्ले करेंगी.

इस थ्रिलर फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े भी होंगे. अदा शर्मा की इस फिल्म की कहानी ‘ब्लू व्हेल गेम’ पर आधारित है, जो हाल के दिनों में युवाओं के बीच बेहद फेमस हुआ था. दुनिया भर में युवा इस खेल से जुड़े हुए थे. इस गेम को लेकर काफी चर्चा हुई थी और ‘द ब्लू व्हेल’ गेम चैलेंज की वजह से कई लोगों की मौत भी हुई थी. अपने रोल के बारे में बात करते हुए अदा शर्मा ने कहा, 'मैं द गेम आफ गिरगिट में भोपाल की एक पुलिस आफिसर की भूमिका निभा रही हूं. मैंने फिल्म में ‘ब्लू व्हेल ऐप’ पर बेस्ड एक गेम से होने वाले नुकसान और उसके जाल में फंसने वाले लोगों के केस को सुलझाया है. अदा शर्मा इससे पहले फिल्म कमांडो में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा चुकी हैं.

फिल्म ‘द गेम आफ गिरटिग’ को लेकर अदा शर्मा काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में श्रेयस तलपड़े लीड रोल प्ले कर रहे हैं. श्रेयस तलपड़े ने कहा, फिल्म का प्लॉट बेहद दिलचस्प है और इसी वजह से मैं फिल्स से जुड़ा. मैं इस जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. फिल्म में थ्रिल और एक पावरफुल मैसेज है. फिल्म बच्चों और युवाओं को पंसद आएगी. इस फिल्म को विशाल पांड्या के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है.

Back to top button