डर से लड़ने के लिए ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में दिखाई देंगी अर्चना गौतम

नई दिल्ली

'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' में स्टंट करती दिखाई देने वाली हैं। एक तरफ जहां Archana Gautam बिग बॉस के घर में अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती थीं वहीं दूसरी तरफ 'खतरों के खिलाड़ी' में अर्चना स्टंट करती हुई नजर आएंगी। 'Khatron Ke Khiladi 13' की शूटिंग शुरू करने से पहले अर्चना ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में अपने कई राज खोले। अर्चना ने बताया कि वह शो की शूटिंग पर अपने साथ क्या ले जा रही हैं।

अर्चना गौतम ने कहा कि ये पहला एक्सपीरियंस है जब वह साउथ अफ्रीका जा रही हैं। वहां जंगल है, ठंड है, ऊपर से जानवर कीड़े मकोड़े भी हैं, क्या होगा क्या नहीं कुछ कह नहीं सकते बस ओडोमोस ले जा रही हैं ताकि मच्छरों से बच सकें। अर्चना ने बताया कि वह अपने साथ नानखटाई ले जा रही हैं जो उन्होंने अपने पापा से मंगवाई है। इसके अलावा वह लड्डू, 1 किलो अदरक और नानी का बनाया हुआ आम का अचार ले जा रही हैं।

अर्चना गौतम ने बताया कि उनकी पहली सैलरी 6000 रुपए थी। अर्चना LIC कंपनी में टैली कॉलिंग की जॉब करती थीं और 6 हजार में ही उन्हें घर का किराया और खर्च सब मैनेज करना पड़ता था। अर्चना ने बताया कि उनकी लाइफ में ऐसा पल भी आया था जब उन्होंने मोमोस खाकर अपना पेट भरा था। अर्चना 6th क्लास में स्कूल बोरा लेकर जाती थीं वहीं जो खाना मिलता था वह खाती थीं। अर्चना ने बताया कि उन्हें अंग्रेजी के लिए बहुत कुछ सुनना पड़ा है।

अर्चना ने कहा कि लोगों ने उन्हें अनपढ़ और गवार तक कहा है लेकिन 'बिग बॉस' ने उन्हें मौका दिया। अर्चना गौतम ने कहा, 'मैं ये कहना चाहती हूँ कि किसी को भी उसके इंग्लिश या चेहरे से जज मत करिए। मुझे आज मेरे टैलेंट से रोल मिल रहा है। मेरा सब से निवेदन है कि हिंदी को प्रमोट कीजिए।' कॉन्ट्रोवर्शियल शो Bigg Boss 16 से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं अर्चना गौतम को 'एंटरटेनमेंट क्वीन' नाम का टैग मिला है।

Back to top button