क्या शतक से चूकने से निराश हैं यशस्वी जायसवाल? जानें जोस बटलर के रन आउट पर क्या बोले

नई दिल्ली

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल भले ही गुरुवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने दूसरे आईपीएल शतक से चूक गए हो, मगर वह टीम की जीत में अपना योगदान देकर काफी खुश हैं। केकेआर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने जीत के लिए 150 रनों का लक्ष्य रखा था, इस स्कोर को मेहमान टीम ने 1 विकेट खोकर 13.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। यशस्वी जायसवाल ने इस दौरान 47 गेंदों पर 13 चौकों और 5 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 98 रनों की पारी खेली।

मैच खत्म होने के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शतक से चूकने पर निराश हैं? तो उन्होंने कहा 'मुझे लगता है कि हमारे दिमाग में केवल नेट रन रेट ही था, मैं और संजू केवल खेल को जल्दी खत्म करने की बात कर रहे थे।' केकेआर पर इस धमाकेदार जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। इस जीत के बाद केकेआर के नेट रन रेट में भी काफी सुधार हुआ है, गुजरात टाइटंस के बाद उनका नेट रन रेट टूर्नामेंट में बेस्ट है।

 यशस्वी ने अपनी पारी को लेकर कहा 'यह हमेशा मेरे दिमाग में रहता है कि मैं वहां जाऊं और अच्छा खेलूं। आज बहुत अच्छा अहसास हुआ। ऐसा नहीं है कि मैं जो चाहता हूं वह हो जाता है, मैं अच्छी तैयारी करता हूं और मुझे खुद पर भरोसा है। मुझे पता है नतीजे आएंगे। जीत का शॉट शानदार अहसास था, मैं खेल को खत्म करना चाहता था और खेल जीतना मेरा मकसद रहा है। मैं धन्य और आभारी हूं, मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं।'

वहीं जोस बटलर के रन आउट पर वह बोले 'मुझे लगता है कि खेल में ऐसा होता है, इससे मुझे और बेहतर करने की जिम्मेदारी मिलती। इसके बाद संजू भाई आए और कहा कि अपना खेल खेलते रहो और उस रन आउट के बारे में मत सोचो। मैं आईपीएल जैसे टूर्नामेंट के लिए शुक्रगुजार हूं जहां मेरे जैसे युवा आकर प्रदर्शन कर सकते हैं। यह मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए अपने सपने पूरे करने का बेहतरीन मंच रहा है।

 

Back to top button