‘आफरीन आफरीन’ गाने पर परफॉर्मेंस देखकर यादों में खो गईं गीता कपूर

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 3 में इस शनिवार मनोरंजन का मीटर दोगुनी तेजी से भागेगा, जब सारे कंटेस्टेंट्स बेस्ट का डबल टेस्ट जीतने के लिए जी-जान लगा देंगे। इसमें बेस्ट 13 में शामिल दो या तीन कंटेस्टेंट्स एवं उनके कोरियोग्राफर्स ग्रुप बनाकर ईएनटी स्पेशलिस्ट्स एवं जजेस – सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुइस का दिल जीतने और उनके मार्क्स हासिल करने के लिए परफॉर्म करेंगे।

इसमें दर्शकों के लिए भी एक शानदार ट्रीट होगी, जहां कंटेस्टेंट्स शिवांशु और समर्पण अपने कोरियोग्राफर्स परमदीप सिंह और श्वेता वॉरियर के साथ मिलकर पॉपुलर गाने ‘आफरीन आफरीन’ पर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे। शिवांशु और समर्पण की दिलकश परफॉर्मेंस जज गीता कपूर को यादों की गलियों में ले जाएंगी। गीता याद करेंगी की किस तरह उन्होंने नुसरत फतेह अली खान की आवाज में गाए गए ओरिजिनल सॉन्ग ‘आफरीन आफरीन’ को कोरियोग्राफ किया था, जो 1996 में आए एल्बम ‘संगम’ में शामिल था।

गीता कपूर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहेंगी, यह सॉन्ग बहुत-से लोगों का आल-टाइम फेवरेट है। मैं खुशकिस्मत थी कि जिस वक्त ये गाना बनाया जा रहा था, उस वक्त मैं स्टूडियो में मौजूद थी। इसका हर इंस्ट्रूमेंट चाहे वो मटका, बांसुरी या कुछ और हो, उन्हें धुन को निखारने के लिए बजाया जा रहा था। यदि आप ओरिजिनल लाइव परफॉर्मेंस सुनेंगे तो यह कमाल की थी और जिस तरह से आज इस गाने को रीमिक्स किया गया है, वो भी कमाल का है। जब ये गाना बनाया जा रहा था, उस समय मैंने नहीं सोचा था कि आज तक इस गाने का इतना दमदार असर रहेगा। गीता कपूर आगे बताती हैं, हम यह वीडियो शूट करने जैसलमेर गए थे।

Back to top button