अमेरिका में 13 साल के बच्चे ने पुलिसवाले को मारी गोली

अमेरिका
अमेरिका के लैकलैंड में एक 13 साल के बच्चे ने पुलिस को गोली मार दी है। जानकारी के अनुसार जब पुलिस बच्चे का लेकलैंड स्थित रेजिडेंशियल कॉलोनी में पीछा कर रही थी, इसी दौरान उसने पुलिस पर गोली चला दी। इस दौरान पुलिसकर्मी घायल हो गया है। यह घटना फ्लोरिडा के टैंपा और ओरलेंडो के बीच की है। इस घटना में बाद में बच्चा भी जवाबी फायरिंग में घायल हुआ है। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार 13 साल के बच्चे के पास 9 एमएम की सेमी ऑटोमैटिक हैंडगन थी, उसने फ्लोरिडा पुलिस अधिकारी पर गोली चला दी। जवाबी हमले में बच्चे को भी गोली लगी है और अब पुलिस अधिकारी और आरोपी बच्चा अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि दोनों ही खतरे से बाहर हैं। पुलिस अधिकारी के पैर में गोली लगी है जिसकी वजह से उसकी दो हड्डियां टूट गई ङैं, जबकि बच्चे के बाईं जांघ और पेट में गोली लगी है।

जांचकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि बच्चे ने पुलिस पर दो बार गोली चलाई। दोनों बार बच्चे ने भीड़भाड़ वाली जगह पर चलाई है। बच्चा 13 साल का हो सकता है, लेकिन वह पेशेवर की तरह बर्ताव कर रहा है और किसी भी पुलिस वाले पर गोली चला दे रहा है। हम कोशिश करेंगे कि वह लंबे समय तक जेल में रहे, वह काफी खतरनाक है। पुलिस ने इस आरोपी बच्चे को इस साल दूसरी बार गिरफ्तार किया है। इससे पहले जनवरी में भी उसे गिरफ्तार किया गया था, उस वक्त उसके पास से चोरी की बंदूक मिली थी। उसपर कार चोरी करने का भी आरोप है। एक गाड़ी में से यह बंदूक बरामद की गई थी।

Back to top button