TMKOC: असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप, शो की एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

मुंबई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की एक्ट्रेस ने निर्माता के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने मुंबई पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री की शिकायत के मुताबिक प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और क्रू के कुछ सदस्यों ने उनका यौन शोषण किया। अभी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जल्द ही बयान दर्ज किए जाएंगे।

असित मोदी का रिएक्शन आया सामने

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर असित मोदी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हमने उनकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह आधारहीन आरोप लगा रही है।

नीला टेलीफिल्म्स ने आरोपों पर कहा

प्रोडक्शन हाउस 'नीला टेलीफिल्म्स' की टीम द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि एक्ट्रेस सेट पर अच्छा व्यवहार नहीं कर रही थीं। वह अपने काम पर ध्यान नहीं देती थी। हम रोज प्रोडक्शन हेड से शिकायत करते थे। इतना ही नहीं, आखिरी दिन पूरी यूनिट के सामने हंगामा किया। शूट भी पूरा नहीं किया और सेट पर गालियां दी।

बयान में आगे कहा गया कि एक्ट्रेस ने शो की पूरी टीम के साथ बदसलूकी की। शूटिंग से बाहर निकलते समय अपनी कार तेज कर दी और रास्ते में आने वाले लोगों से टकरा गईं। अभिनेत्री ने सेट की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। शूटिंग के दौरान उनके बुरे व्यवहार के कारण हमने उनका अनुबंध रद्द कर दिया था। इस घटना के वक्त असित मोदी अमेरिका में थे। अब वह हम पर बेबुनियाद आरोप लगाकर शो की छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं।

आत्माराम तुकाराम भिड़े का बयान भी आया सामने

शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल प्ले कर रहे मंदार चंदवादकर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि असित मोदी एक महान निर्माता है। वह आदर्शवादी पारिवारिक व्यक्ति हैं। उनके जैसे निर्माता नहीं मिलेगा। वह सीधे-सादे व्यक्ति है, जो भगवान पर विश्वास करते हैं। इसी कारण शो इतने लंबे समय तक चला।

मंदार चंदवादकर ने कहा, ''एक्ट्रेस के आरोपों को सुनकर मैं हैरान और दुखी हूं। इतने सालों के जुड़ाव के बाद ऐसी बातें क्यों कही जा रही हैं। कई सालों तक साथ काम कर चुके लोगों की अलग राय हो सकती है, लेकिन किसी को भी इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए।'' बता दें तारक मेहता शो में रोशन सोढ़ी का किरदान निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने आरोप लगाया है।

Back to top button