सुनील गावस्कर ने लिया धोनी का ऑटोग्राफ, चेपॉक में हार के भी दिल जीत ले गए माही

नई दिल्ली

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने होम ग्राउंड चेपॉक में आईपीएल 2023 का आखिरी लीग मैच खेल लिया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार रात हुए मुकाबले में भले ही उन्हें यहां हार का सामना करना पड़ा होगा, मगर इस हार के बाद भी माही ने चेपॉक की जनता का दिल जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद धोनी ब्रिगेड ने पूरे मैदान के चक्कर लगाए और फैंस को मैच देखने आने के लिए धन्यवाद कहा। इस दौरान उन्होंने चेन्नई के फैंस में कुछ गिफ्ट भी बांटे। जब चेन्नई सुपर किंग्स का यह प्रोग्राम चल रहा था, तभी बीच में भारतीय लीजेंड बल्लेबाज सुनील गावस्कर माही का ऑटोग्राफ लेने पहुंच गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
चेन्नई सुपर किंग्स के थाला महेंद्र सिंह धोनी का यह बतौर खिलाड़ी आखिरी आईपीएल सीजन माना जा रहा है। धोनी ने अपने होम ग्राउंड एमए चिदंबरम में अपने फैंस के आगे आखिरी आईपीएल मैच खेलने का वादा किया था। इस साल चेपॉक के गढ़ में सीएसके ने कुल 7 मैच खेले जिसमें 4 में उन्हें जीत मिली, वहीं तीन मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हालांकि चेन्नई की जनता के सामने माही प्लेऑफ मुकाबले खेलते नजर आएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक प्लेऑफ में नहीं पहुंची है, मगर उनके नॉकआउट में पहुंचने के काफी अधिक चांस है। आईपीएल 2023 प्लेऑफ का क्वालीफायर 1 और एलिमिनेटर मुकाबला इसी मैदान पर खेला जाना है।
 
कैसा रहा चेपॉक पर सीएसके का आखिरी लीग मैच

चेपॉक के मैदान पर अपना आखिरी लीग मैच खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। शिवम दुबे की 49 रनों की पारी के दम पर टीम 144 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही थी। इस स्कोर को केकेआर ने कप्तान नितीश राणा और रिंकू सिंह के अर्धशतक की मदद से 6 विकेट और 9 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।

Back to top button