‘चुराके दिल मेरा’ गाने पर अपनी परफार्मेंस से इंदौर के अक्षय पाल ने किया दर्शकों को मंत्र मुग्ध

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 3 अपने ‘बेस्ट 13’ कंटेंस्टेंट्स के बेमिसाल टैलेंट के साथ दर्शकों का मन मोह रहा है। हफ्ते दर हफ्ते इस शो ने अपने दर्शकों को बिना कोई समझौता किए एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट दिया है। और इस वीकेंड भी यह शो कुछ और मनोरंजक डोज लेकर आ रहा है। ]

आने वाले वीकेंड में ‘एक और एक ग्यारह’ चैलेंज होगा, जहां कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन से खुद को सुरक्षित रखने के लिए जजों से एक एक्स्ट्रा पॉइंट जीतना होगा। इंदौर के अक्षय पाल, जो अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका झा के साथ पिछले कुछ हफ्तों से शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं, अब एक बार फिर ‘चुराके दिल मेरा’ गाने पर अपनी दिलकश परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। अक्षय ने बताया कि वो किस तरह खुद को फिट रखने के लिए कड़ी रिहर्सल करते हैं, ताकि आईबीडी 3 के मंच पर वो अपना जादू जगा सकें। अक्षय पाल बताते हैं कि वो किस तरह अपने डांस रूटीन के लिए खुद को फिट और लचीला रखते हैं। उन्होंने कहा, डांस के मामले में मैंने हमेशा हेल्दी बॉडी और हेल्दी माइंड बनाने में यकीन रखा है, जिसके बिना आपका पूरा डांस रूटीन बिगड़ जाता है। इसलिए रिहर्सल्स पर बहुत कुछ निर्भर करता है ताकि हम अपनी फाइनल परफॉर्मेंस में अपना बेस्ट दे सकें।

मेरी कोरियोग्राफर वर्तिका सुनिश्चित करती है कि मेरा खानपान सही रहे और हर दिन डांसिंग से पहले मेरे वॉर्म-अप सेशंस हों। एक अच्छी फिजीक बनाए रखना वाकई बहुत जरूरी है, यहां तक कि जब मैंने आॅडिशंस में आने का फैसला किया तब भी, क्योंकि जब आपकी बॉडी चुस्त होती है, तो आपके मूवमेंट्स भी निखरकर सामने आते हैं और इसमें ज्यादा स्पष्टता होती है। डांस का मतलब है अपने शरीर को फ्री छोड़ देना और यदि आपका शरीर किसी भी तरह से अस्वस्थ हो तो इससे आपकी परफॉर्मेंस पर बुरा असर पड़ता है। इसलिए मैं अपने शहर में हर दिन जिम जाता था और शाम को अपने आॅडिशन डांस रूटीन की प्रैक्टिस करता था। मैं यहां भी यही मेंटेन करने की कोशिश कर रहा हूं।

Back to top button