मुंबई इंडियंस ने कुछ इस अंदाज में मनाया RCB की हार का जश्न, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली
रविवार रात जहां एक तरफ अधिकतर फैंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत की दुआ कर रहे थे, वहीं मुंबई इंडियंस और उनके फैंस आरसीबी की हार की कामना में लगे हुए थे। दरअसल, अगर आरसीबी लीग स्टेज के अपने आखिरी मुकाबले में गुजरात टाइटंस को धूल चटाने में कामयाब रहती तो एमआई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाती। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। किंग विराट कोहली के शतक पर प्रिंस शुभमन गिल की सेंजुरी भारी पड़ी और गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने लीग स्टेज का अपना 10वां मुकाबला 6 विकेट के अंतर से जीता। गुजरात की इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में पहुंचने की पुष्टी हुई।

मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी एक साथ बैठकर आरसीबी बनाम जीटी मैच पर नजर गढ़ाए हुए थे। जैसे ही 19वें ओवर की पहली गेंद पर शुभमन गिल ने छक्का लगाकर आरसीबी को हार का स्वाद चखाया, वैसे ही ईशान किशन और कैमरुन ग्रीन समेत मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी जीत का जश्न मनाने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बात आरसीबी वर्सेस जीटी मुकाबले की करें तो, विराट कोहली के शतक के दम पर बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने बोर्ड पर 197 रन लगाए थे। कोहली ने बैक टू बैक इस सीजन दूसरा शतक जड़ा था। मगर शुभमन गिल ने भी यह कारनामा कर कोहली और आरसीबी की मेहनत पर पानी फेर दिया। गिल 52 गेंदों पर 104 रन बनाकर नाबाद रहे और गुजरात ने यह मैच 5 गेंदें शेष रहते अपने नाम किया।

इससे पहले दिन में हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बड़ी जीत दर्ज की थी। एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल और विवरांत शर्मा के अर्धशतकों के दम पर बोर्ड पर 200 रन लगाए थे। वानखेड़े के मैदान पर मेजबान टीम ने इस स्कोर को 18 ही ओवर में चेज कर दिया। इस दौरान कैमरुन ग्रीन ने शतक जड़ा, वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।

 

Back to top button