सुरीली का रोल निभा रहीं टीना दत्ता ने एक सीक्वेंस में दी अपनी आवाज

मुंबई।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के भव्य शो ‘हम रहें ना रहें हम’ ने अपने रॉयल ड्रामा और बेमिसाल किरदारों के साथ दर्शकों में दिलचस्पी जगा दी है। शाही बारोट खानदान के राजकुमार होने के बावजूद शिवेंद्र बारोट (जय भानुशाली) खुशमिजाज सुरीली (टीना दत्ता) से प्यार कर बैठता है, जो शाही जिदगी के तौर तरीकों के बारे में कुछ नहीं जानती। दोनों जब एक दूसरे के साथ होते हैं तो वे खुलकर जी सकते हैं।

दर्शकों ने देखा कि सुरीली शिवेंद्र से अपने उस दर्दनाक अतीत के बारे में बताती है, जहां एक कार एक्सीडेंट में उस वक्त उसके मां-बाप की मौत हो गई थी, जब सुरीली का गाना सुनते हुए उनका ध्यान बंट गया था। सुरीली का प्यार करने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन फिर भी वो शिवेंद्र की ओर आकर्षित होती है। जब शिवेंद्र पर हमला होता है तो उसे खो देने के खयाल से सुरीली को एहसास होता है कि शिवेंद्र उसके लिए कितना जरूरी है। शिवेंद्र को एक गंभीर चोट लगने के बाद उसे जगाए रखने के लिए सुरीली हिम्मत जुटाकर उसके लिए गाना गाती है, ताकि वो उसे बचा सके। टीना दत्ता ने बताया कि इस सीन को विश्वसनीय बनाने के लिए उन्होंने इसमें अपनी आवाज दी और इस सारी प्रक्रिया को काफी एंजॉय किया। टीना कहती हैं कि मेरे लिए यह बड़ा चैलेंजिंग काम था, क्योंकि एक तरफ मुझे मदद के लिए पुकार लगानी थी और दूसरी ओर शिवेंद्र की हालत को लेकर चिंता भी जतानी थी। उसे जगाए रखने का एक ही तरीका था कि मैं उसके लिए गाना गाती रहूं।

अपनी सिंगिंग में तीन से चार अलग-अलग इमोशंस शामिल करना वाकई बड़ा चुनौती भरा पहलू था। हालांकि एक एक्ट्रेस के तौर पर यह काफी दिलचस्प भी था। टीना बताती हैं कि वो खुद एक म्यूजिÞक लवर हैं। उन्होंने कहा, संगीत में एक शक्ति होती है। जहां एक हल्की-फुल्की धुन आपको खुश कर देती है, वहीं एक उदास धुन आपके अंदर दर्द जगाती हैं। मुझे म्यूजिÞक सुनना बहुत पसंद है, इससे मेरा हौसला बढ़ता है। अपनी पसंद के गाने के साथ-साथ गाकर मुझे खुशी मिलती है। जब मुझे यह मौका मिला तो मैं थोड़ी झिझक रही थी क्योंकि मैं अपने आपको एक अच्छा सिंगर नहीं मानती, लेकिन मैं हमेशा नई-नई चीजें आजमाना चाहती हूं।

Back to top button