फैन ने पकड़ी आहना कुमरा की कमर, भड़कीं एक्ट्रेस बोलीं- ‘डोंट टच मी’

मुंबई

एक्ट्रेस आहना कुमरा के साथ एक इवेंट के दौरान हाल ही एक ऐसी घटना घटी, जिससे वह नाराज हो गईं और पपाराजी को छोड़ निकल गईं। दरअसल एक फैन ने तस्वीर खींचते वक्त एक्ट्रेस को उनकी कमर से पकड़ लिया था। इस पर आहना कुमरा बिफर गईं और कहा ‘डोन्ट टच मी’।

आहना कुमरा के साथ और भी कई फैन्स तस्वीरें खिंचवा रहे थे और वो एक्ट्रेस को छूने की कोशिश कर रहे थे। पर आहना कुमरा एकदम धीरज रखते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रही थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें आहना कुमरा मुंबई में हुए एक इवेंट में मीडिया को पोज देती नजर आ रही हैं। तभी वहां पर फैन्स की भीड़ जुट जाती है और वो एक्ट्रेस के साथ बारी-बारी से फोटो क्लिक करने लगते हैं। लेकिन इसी दौरान एक फैन फोटो लेते वक्त आहना कुमरा की कमर पर टच कर देता है। इसी पर एक्ट्रेस बिफर गईं और उसे हाथ हटाने को कहा। इस वीडियो को देख आहना कुमरा के फैन्स भी भड़क गए।

उन्होंने वीडियो पर कमेंट बॉक्स में उस शख्स पर खूब गुस्सा निकाला, जिसने आहना को कमर पर छूआ था। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया कि अगर एक लड़की 'नो' बोलती है तो इसका मतलब ‘नो’ होता है। एक और फैन ने लिखा है कि आत्मसम्मान बहुत बड़ी चीज है और आहना कुमरा ने एकदम सही किया। मालूम हो कि आहना कुमरा हाल ही रेवती की फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आई थीं। इसमें काजोल और प्रकाश राज भी नजर आए थे। यह फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज हुई थी। आहना अब फिल्म ‘कैंसर’ में नजर आएंगी, जिसकी अभी अनाउंसमेंट होना बाकी है।

Back to top button