खोली धर्म की बड़ी दुकान वाले बयान पर सज्जन सिंह ने अब माफ़ी मांगी

 देवास.

 पूर्व मंत्री और वर्तमान में सोनकच्छ के कांग्रेस विधायक सज्जनसिंह वर्मा ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। वर्मा ने कुछ दिन पहले भागवत कथा के मंच से ग्राम जिरवाय में प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा और श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्रकृष्ण शास्त्री को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने एक बयान जारी कर कहा कि मैं संत कथावाचक श्रीराम कृष्ण उपाध्याय जी के आदेश से उनकी प्रेरणा से और उनके धर्म मंच से कहे शब्दों के लिए खेद व्यक्त करता हूं और माफी चाहता हूं। मैं अपने शब्दों को सही तरीके से संयोजन नहीं कर पाया और उनके प्रति माफी चाहता हूं। मैं अपनी अगाध श्रद्धा कुबेश्वर धाम के पीठाधीश्वर प्रदीप मिश्रा जी और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री जी के प्रति  रखता हूं। इसके साथ ही मैं राम कृष्ण उपाध्याय जी से अनुरोध करता हूं कि आप अपनी वाणी से श्री रामकथा, श्रीभगवत कथा, श्री विष्णुपुराण के माध्यम से धर्म की गंगा अविरल बहाते रहे, जिससे हम सभी लोग उसका लाभ ले सकें।

बता दें सज्जन सिंह वर्मा ने सोनकच्छ में श्रीराम कृष्ण उपाध्याय जी की कथा मंच पर पहुंचकर विवादित बयान दिया था। सज्जन सिंह ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री और कुबेश्वर धाम के प्रदीप मिश्रा का नाम लेकर कहा था कि उन्होंने धर्म की बड़ी बड़ी दुकान खोल ली है। इस बयान के बाद श्री रामकृष्ण उपाध्याय जी ने कथा करने से मना कर दिया था।

Back to top button