कांग्रेस में लीडरशिप अप्रासंगिक हो गई, क्योंकि वह अपना अस्तित्व खो चुकी है – वीडी शर्मा

भोपाल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को घेरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना अस्तित्व खो चुकी है। कांग्रेस में लीडरशिप अप्रासंगिक हो गई है। कमलनाथ और दिग्विजय का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि एमपी में मिस्टर 76 और मिस्टर 77 के नेतृत्व में कांग्रेस अपना अस्तित्व खो रही है।

ऐसे में जो देश के लिए, समाज के लिए, जनता के लिए कुछ करना चाहते हैं, उनका भाजपा में स्वागत है। खजुराहो प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि इस बुंदेलखण्ड की धरती से ही बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री उमा भारती ने दिग्विजय सिंह की सरकार को ललकारा था और उन्हें सत्ता से बेदखल किया था। उनकी सामंतशाही और गुंडागर्दी यहां नहीं चलेगी। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की बंटाधार सरकार की असलियत जनता अच्छे से जानती है।

ओडिशा घटना के बाद नौ साल की उपलब्धि कार्यक्रम स्थगित
ओडिशा में हुई रेल दुर्घटना में सैकड़ों यात्रियों की जान जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों के साथ-साथ देश भर में होने वाले अपने सारे कार्यक्रमों को आज के लिए स्थगित कर दिया है। इसी तारतम्य में प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने भी अपने खजुराहो प्रवास के कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

Back to top button