देसी लुक में दिखे एलन मस्क, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के करामात पर अरबपति भी फिदा

नई दिल्ली
बीते कुछ दिनों से दुनिया के सबसे रईस अरबपति एलन मस्क की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसी ही एक तस्वीर पर अब एलन मस्क ने प्रतिक्रिया दी है। इस AI तस्वीर में एलन मस्क भारत के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

किसने पोस्ट की है तस्वीर: यह तस्वीर DogeDesigner के ब्लू टिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है-भारतीय पोशाक में एलन मस्क की तस्वीर भारत में वायरल हो रही है। एलन मस्क ने इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "मुझे पसंद आया।" मस्क की इस प्रतिक्रिया को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि इन तस्वीरें मूल रूप से सिडनी के एक कलाकार द्वारा बनाई गई थीं। एलन मस्क की AI तस्वीरों को इंस्टाग्राम पेज रोलिंग कैनवस प्रेजेंटेशन पर पोस्ट की गई थीं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन था- मेरे सपनों में जब एलन मस्क भारतीय शादी में भाग लेते तो वे ऐसे दिखते हैं। यह अच्छा है या बुरा, मालूम नहीं, लेकिन यह हो रहा है। दुनिया बदल रही है और यह तेजी से बदल रही है।

दुनिया के सबसे रईस अरबपति: एलन मस्क दुनिया के सबसे रईस अरबपति हैं। ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स के मुताबिक एलन मस्क की दौलत $199 बिलियन है। वह टेस्ला, ट्विटर समेत कई बड़ी कंपनियों के मालिक हैं।

 

Back to top button