‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच दिखीं बिग बॉस वाली लड़ाई

नई दिल्ली

रोहित शेट्टी के फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' की शूटिंग इस समय साउथ अफ्रीका में जोरों से चल रही है। यह शो अभी टेलीविजन पर शुरू नहीं हुआ है, फिर भी आए दिन सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा लगता है कि दर्शक शिव ठाकरे और अर्चना गौतम को शो के दौरान फिर से भिड़ते हुए देखेंगे, जैसे 'बिग बॉस 16' में उन दोनों ने किया था। मजबूत पर्सनैलिटी होने के कारण दोनों हस्तियां शो में बनी रहीं और अब फिर से दोनों बहस और झगड़ा करते दिख रही हैं।

इंटरनेट पर चल रही खबरों के अनुसार, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम अपने डर से लड़ने और हर टास्क का सामना करने और बहादुरी के साथ स्टंट करने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं। हालांकि, BB16 के फर्स्ट रनर-अप भद्दे कमेंट कर रहे हैं और अर्चना के साथ लड़ाई कर रहे हैं। उनके लगातार ताने और अपमान ने अर्चना को भावुक कर दिया है।

शिव और अर्चना के बीच छिड़ी बहस
यह बताया जा रहा है कि सेट पर शिव के लगातार बोलने के कारण दोनों के बीच कई झगड़े और गरमागरम बहसें हुई हैं। पूरे क्रू के सामने अर्चना के लिए अपमानजनक गाली और अनादर दिखाते हुए शिव ने उन्हें कमजोर बना दिया है। शो की शूटिंग के दौरान वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं, क्योंकि शिव ने सबके सामने उनका मजाक उड़ाया। जब उन्होंने उनसे इस बारे में बात की, तो उन्होंने आक्रामक रूप से जवाब दिया और कई बार उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

'खतरों के खिलाड़ी 13' कंटेस्टेंट्स
इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 16' में रोहित बोस रॉय, डेजी शाह, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजलि आनंद, न्यारा बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा, शीजान खान, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और सौंदस जैसी हस्तियां हैं। 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोज़िक भी खास मेहमान बनकर KKK13 में आ सकते हैं।

Back to top button