शेफाली जरीवाला ने बिकिनी पहन पति संग पूल में दिए बोल्ड पोज

मुंबई।

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने टीवी और फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। शेफाली जरीवाला कई बार अपने पति पराग त्यागी के साथ की तस्वीरें शेयर करती हैं।

शेफाली जरीवाला ने एक बार फिर पराग त्यागी के साथ पूल में जमकर मस्ती की और उनके साथ ही बोल्ड पोज वाली तस्वीरें शेयर की हैं। शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ पूल में नजर आ रही हैं। शेफाली जरीवाला ने पराग त्यागी के साथ काफी बोल्ड पोज दिए हैं।  शेफाली जरीवाला पूल के अंदर पराग त्यागी के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं। शेफाली जरीवाला कैमरे की तरफ देख रही हैं।  शेफाली जरीवाला ने बिकिनी पहनी हुई और पराग त्यागी ने शॉर्ट्स पहना हुआ है। इस कपल ने पूल के अंदर फनी पोज दिए हैं। शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने कैमरे की तरफ देखते हुए मस्तीभरा पोज दिया। इस कपल की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी को उनकी बोल्डनेस को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है। शेफाली जरीवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोल्स उन्हें खूब सुना रहे हैं। 

शेफाली जरीवाला अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शेफाली जरीवाला ब्लैक बिकिनी पहनकर पूल में इंजॉय कर रही हैं।  शेफाली जरीवाला ने ब्लैक मोनोकिनी में मुस्कुराते हुए पोज दिए। शेफाली जरीवाला की ये तस्वीरें फैंस के दिल में उतर गई। शेफाली जरीवाला ने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर फोटो क्लिक करवाई। शेफाली जरीवाला के खुले बालों ने उनकी खूबसूरती को बढ़ा दिया। शेफाली जरीवाला की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। शेफाली जरीवाला की इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन आते हैं।

Back to top button