आदिपुरुष स्टार प्रभास ने बता दिया कहां करेंगे शादी

मुंबई।

आदिपुरुष के राघव यानि प्रभास के एक जवाब ने फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर दी है। हाल ही में आदिपुरुष का फाइन ट्रेलर लॉन्च हुआ, जहां प्रभास से उनके फैंस ने ढ़ेरों सवाल पूछे। प्रभास मोस्ट हैंडसम बैचलर की लिस्ट में टॉप पर हैं। ऐसे में फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। अब एक फैन ने प्रभास से वो सवाल पूछ ही लिया जिस पर एक्टर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं।

प्रभास ने बता दिया कि वो कहां अपनी शादी करेंगे। हाल ही में प्रभास का नाम उनकी फिल्म आदिपुरुष में सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम जोड़ा गया था। वहीं इससे पहले प्रभास का नाम बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ भी जुड़ो जा चुका है। अब प्रभास से उनके एक फैन ने पूछ लिया कि वो शादी कब करेंगे। इसका जवाब देते हुए प्रभास ने शादी की तारीख तो नहीं लेकिन वेन्यू जरूर बता दिया। प्रभास ने कहा कि वो तिरुपति में ही अपनी शादी करेंगे। प्रभास का ये जवाब सुनते ही फैंस के चेहरे पर स्माइल आ गई। फैंस अब एक्टर की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि इस दौरान प्रभास भी काफी जॉली मूड में दिखाई दिए। इस इवेंट के दौरान प्रभास ने अपने फैंस से एक और वादा किया और कहा कि वो हर साल 2-3 अच्छी फिल्में करेंगे। हालांकि अभी प्रभास के फैंस उनकी फिल्म आदिपुरुष का इंतजार कर रहे हैं।

16 जून को आदिपुरुष 5 भाषाओं में रिलीज होगी। रामायण पर आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे हैं। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों आदिपुरुष के प्रमोशन में जुटी है। एक्टर प्रभास भी फिल्म रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी के मंदिर पहुंचे और दर्शन किए। इससे पहले कृति सेनन को पंचवटी के सीता मंदिर में आरती करते हुए देखा गया था।

Back to top button