कृति सेनन की कमर पकड़ने से पहले प्रभास ने पीछे खींचा हाथ

मुंबई

700 करोड़ की लागत से बनने वाली मूवी आदिपुरुष का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसकी लॉन्चिंग के मौके पर फिल्म की पूरे क्रू मेंबर मौजूद रहे । इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ट्रेलर लॉन्चिंग मौके पर मूवी के टाइटल ट्रेक जयश्रीराम का साउंड सुनाई दे रहा था ।

इस दौरान प्रभास के साथ ओम राउत और दूसरे कलाकार फोटो खिंचवा रहे थे। इस दौरान प्रभास की आॅनेस्टी ने फैंस का दिल जीत लिया । प्रभास इतने बड़े स्टार होने के बावजूद अपने को-आर्टिस्ट का पूरा सम्मान करते हैं। वे फीमेल एक्टर के साथ काम करते समय भी अपनी लिमिटेशन को जानते हैं। दरअसल डायरेक्टर ओम राउत और एक्टर प्रभास ट्रेलर की लॉन्चिंग के मौके पर फोटो खिंचवा रहे थे । इस दौरान बाहूबली एक्टर की फीमेल एक्टर के प्रति रिस्पेक्ट ने फैंस को अट्रेक्ट किया है। इस दौरान प्रभास ने देखा कि कृति सेनन बैठी हुई है। इसके बाद उन्होंने आदिपुरुष एक्ट्रेस का हाथ पकड़कर फोटो सेशन के लिए खड़ा कर लिया । इस दौरान उनका हाथ कृति सेनन की कमर को पकड़ने वाला ही था, लेकिन उन्होंने अपने हाथ को बीच रास्ते ही रोक लिया । प्रभास का ये वीडियो किसी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया ।

एक्टर की इस आनेस्टी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। कृति सेनन भी अपने को- एक्टर को बेहद पसंद करती हैं। वे प्रभास को श्री राम की तरह ही सौम्य बता चुकी हैं। एक इंटरव्यू में कृति ने कहा, मुझे ऐसा पता थी कि प्रभास बहुत ज्यादा बात नहीं करते है, पर वे बहुत सपोर्ट करते हैं। वह स्वीट, हार्ड वर्किंग और हम सबके के फूड का ध्यान रखने वाले हैं।

Back to top button