कोल्ड रूम में पड़े हैं कई अज्ञात शव, अपनों को घर ले जाने का इंतजार कर रहे परिजन

भुवनेश्वर
ओडिशा के बालासोर में तीन-ट्रेन दुर्घटना के बाद भी, पीड़ितों के परिजन अभी भी अपने प्रियजनों के शवों के बारे में सुराग जुटाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मृतकों के परिजन एम्स और पांच अन्य केंद्रों में वर्तमान में रखे गए शवों का दावा करने के लिए अपने DNA नमूने देने के लिए भुवनेश्वर एम्स में एकत्र हुए हैं।

नहीं मिल रहा पीड़ित को बेटे का शव
एक पीड़ित के पिता ने ANI से बात करते हुए कहा कि अस्पताल ने उन्हें अपने बेटे का शव देने से इनकार कर दिया है क्योंकि उसकी DNA रिपोर्ट अभी बाकी है।उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की हादसे में मौत हो गई। उसके साथ तीन और लोग थे। दो मिल गए हैं और एक अस्पताल में है। मुझे मेरा बेटा यहां मिला है लेकिन उन्होंने उसका शव सौंपने से इनकार कर दिया है। हाथ में बंधे धागे से मैंने अपने बेटे की पहचान की है। DNA रिपोर्ट आने के बाद ही वे शव सौंपेंगे। मेरे पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं, मैं अपने बेटे का शव अपने साथ ले जाने के लिए यहां आया हूं।

कई लोग अपने DNA नमूने जमा करने के बाद अपने घरों को लौट गए हैं क्योंकि उनके पास रहने की कोई व्यवस्था नहीं थी, जबकि उनमें से कुछ अपने रिश्तेदारों के शव मिलने की उम्मीद खो चुके हैं और घर जाने की योजना बना रहे हैं।

Back to top button