NCP अध्यक्ष पवार को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस कमिश्नर से मिलीं सुप्रिया सुले

 मुंबई

 एनसीपी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी खुद शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने दी है। सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने बताया कि शरद पवार को यह धमकी वाट्सऐप पर दी गई है। इस मामले में सुप्रिया सुले ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई है।

 बताया जा रहा है कि वाट्सऐप पर मिली धमकी में कहा गया है कि शरद पवार (Sharad Pawar) तुम्हारा दाभोलकर जैसा हाल होगा। वहीं सुप्रिया सुले ने कहा है कि अगर मेरे पिता शरद पवार को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचता है तो इसका जिम्मेदार गृह मंत्रालय होगा।

 सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस और देश के गृह मंत्री अमित शाह से भी सख्त कार्रवाई की अपील की है. उन्होंने शरद पवार को मिली धमकी को लेकर कहा है कि इस तरह के कार्य ठीक नहीं हैं. इस तरीके की राजनीति बंद होनी चाहिए.

सुप्रिया सुले ने साथ ही ये भी कहा है कि अगर मेरे पिता को किसी भी तरह का कोई नुकसान पहुंचता है तो इसके लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा. सुप्रिया सुले ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, केंद्र और सूबे की सरकार के गृह मंत्रियों से एक्शन की मांग की तो साथ ही शरद पवार को किसी तरह के नुकसान की स्थिति में गृह मंत्रालय को ही जिम्मेदार भी बता दिया.

 

सुप्रिया सुले ने दी जानकारी
शरद पवार की बेटी और बारामती सांसद सुप्रिया सुले ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात के बाद कहा, 'शरद पवार को वॉट्सऐप पर धमकी मिली है। इस तरह की घटिया राजनीति बंद होनी चाहिए। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डेप्युटी सीएम देवेंद्र फडणवीस इस मामले में सख्त ऐक्शन लें।'

सुप्रिया सुले के वाट्सऐप पर आया मैसेज
शरद पवार के नाम से मेरे व्हाट्सएप पर संदेश आया है। उन्हें एक वेबसाइट से धमकी दी गई है और साथ ही संबंधित अकाउंट से भी ऐसे ही संदेश आए हैं। मैं यहां न्याय मांगने आई हूं। मेरी केंद्रीय गृह मंत्री और महाराष्ट्र के गृह मंत्री से मांग है कि ये जो गंदी राजनीति हो रही है, वो रुकनी चाहिए।

Back to top button