जबलपुर में कल कांग्रेस की सभा, प्रियंका करेंगी चुनावी आगाज

भोपाल
प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से प्रचार की शुरूआत कल प्रियंका गांधी करने जा रही है। वे जबलपुर में नर्मदा पूजा के साथ इसकी शुरूआत करेंगी और यहां पर बड़ी सभा को संबोधित करेंगी। इधर मध्य प्रदेश के चुनाव में कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के यहां पर सक्रिय होने की अकटलों पर फिलहाल विराम लगता हुआ दिखाई दे रहा है। वे आज मध्यप्रदेश में हैं, लेकिन कल होने वाली प्रियंका गांधी की सभा में वे शामिल नहीं होंगे।

प्रियंका गांधी की सभा की तैयारियों में कांग्रेस पिछले बीस दिन से जुटी हुई है। महाकौशल के अलावा प्रदेश भर से उनकी सभा के लिए भीड़ जुटाने के काम में कांगे्रस लगी हुई है। कांग्रेस को उम्मीद है कि यहां पर लाखों की भीड़ प्रियंका में सभा में आएगी। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार होगा।

प्रियंका देगी महिलाओं और पेंशनर्स को गारंटी
ऐसा माना जा रहा है कि जिस तरह के पिछले चुनाव से पहले राहुल गांधी ने किसान कर्ज माफी का वादा लोगों से किया था, वैसे ही इस बार वादे करने की शुरूआत प्रियंका गांधी करेंगी। प्रियंका गांधी जबलपुर की सभा में महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह, 500 रुपए गैस सिलेंडर, पुरानी पेंशन लागू करना, किसान कर्ज माफी का वादा जनता से करेगी।

Back to top button