सरस्वती को पत्नी कहने से शर्माता था मनोज, पूछताछ में बताई वजह

मुंबई

मुंबई के मीरा रोड में लिवइन पार्टनर की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी मनोज साने के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। साने ने हत्या को छिपाने के लिए ऐसे-ऐसे तरीके अपनाए जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। यह भी जानकारी सामने आई है कि मनोज साने ने सरस्वती की मौत के बाद उसके बाल काट दिए और फिर अपने मोबाइल से तस्वीरें भी लीं।

पुलिस ने कहा कि सरस्वती की एक बहन यह बताते हुए भावुक हो गई कि उसे अपने लंबे बालों से बहुत प्यार था। साने ने वैद्य के बालों को काटकर किचन के प्लैटफॉर्म पर रख दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता की बहन ने आरोपी के खिलाफ कठोर धाराओं में केस दर्ज करने की अपील की है। एक जानकारी यह भी मिली की हत्या के बाद साने ने सरस्वती के शव की तस्वीरें लीं और इसके बाद गूगल में सर्च किया कि कैसे शव को ठिकाने लगाया जाए।

साने पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। वह पुलिस के सामने लगातार अपने  बयान बदल रहा है। 4 जून को साने एक इलेक्ट्रिक शॉप से कटर लेकर आया था। इसके अलावा एक हार्टवेयर की दुकान से आरी भी लाया था। शव को काटने के दौरान आरी खराब हो गई थी और वह उसे बनवाने के लिए दुकान पर फिर से गया था।

आरोपी ने गूगल पर यह भी सर्च किया की बदबू को कम करने के लिए क्या करना चाहिए। इसके बाद वह एक दुकान से नीलगिरि तेल की 5 बोतल लेकर आया। बता दें कि आरोपी ने यह भी माना कि उसने एक मंदिर में सरस्वती बैद्य से शादी की थी। पुलिस आरोपी के बयानों की पुष्टि करने में जुटी है। इसके आलावा पुलिस उस पुजारी की भी तलाश में है जिसके बारे में आरोपी ने बताया है। पूछताछ के दौरान साने ने बताया कि वह शादी की जानकारी इसलिए छिपाता था क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर था। साने 56 साल का है वहीं सरस्वती वैद्य महज 32 साल की थीं।

 

Back to top button