एशियाई खेलों के लिए जल्द एथलीटों का चयन करेगा भारतीय ओलंपिक संघ : अनुराग ठाकुर

नईदिल्ली

हाल ही में दिए गए बयान में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवानों के द्वारा चल रहे प्रदर्शनों पर प्रतिक्रिया दी और बताया कि भारतीय ओलंपिक संघ जल्दी से आगामी एशियाई खेल के लिए खिलाड़ियों का चयन करना चाहता है। ठाकुर ने इस बात पर जोर दिया कि परीक्षण के बाद चयनित खिलाड़ियों को वर्तमान में खेल कैंपों में कठोर प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

 

अनुराग ठाकुर ने बताया कि अधिकारियों का ध्यान इस ओर है कि चयनित खिलाड़ियों को एशियाई खेल में शानदार प्रदर्शन करने के लिए आवश्यक तैयारी और सहयोग मिले। यह बयान तब आया है, जब पहलवान पूर्व WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह के पर लगे यौन शोषण के आरोपों में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अनुराग ठाकुर रविवार को महाजनसंपर्क अभियान के तहत दौलतपुर चौक के भंजाल में मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हिमाचल के लिए बल्क ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क व अन्य बड़ी परियोजना, हजारों करोड़ रुपये के बजट स्वीकृत हुए हैं। क्या यह भेदभाव है। राज्य के भीतर जनता ने सरकार को 5 साल राज करने का मौका दिया है। अब देखना होगा कितना काम होता है।

Back to top button