अल्‍लाह ने जन्‍नत में शराब के तीन दर्जे बताए हैं – मौलाना तारिक जमील

इस्‍लामाबाद
 जन्‍नत में हूरों के बारे में विवादित बयान देने वाले पाकिस्‍तान के मौलाना तारिक जमील का एक और वीडियो अब वायरल हो रहा है। इसमें तारिक जमील कहते हैं कि अल्‍लाह ने जन्‍नत में शराब के तीन दर्जे बताए हैं। उन्‍होंने कहा कि जन्‍नत में एक दर्जा ऐसा है जिसमें वहां रहे लोग खुद ही अपनी शराब निकालकर पी रहे होते हैं। यह लो लेवल है। इसके बाद एक दूसरा दर्जा मिडिल क्‍लास है जिसमें जन्‍नत में रह रहे लोगों को नौकर, पत्‍नी, हूरें और फरिश्‍ते शराब पिला रहे होते हैं।

विवादित मौलाना तारिक जमील ने कहा कि वहीं एक तीसरा वीवीआईपी दर्जा होता है। इस वीवीआईपी दर्जे में अल्‍लाह खुद ही जन्‍नत में रह रहे लोगों को शराब पिलाते हैं। इस वीडियो में वह कहते हैं कि लोग धरती पर शराब से तौबा कर लें तो उन्‍हें जन्‍नत में शराब खुद अल्‍लाह पिलाते हैं। इमरान खान के कट्टर समर्थक तारिक जमील कहते हैं कि अगर जन्‍नत की शराब से लगी उंगली को धरती की ओर कर दिया जाए तो सारी कायनात में खूशबू फैल जाएगी। इससे पहले मौलाना का एक और बयान वायरल हो गया था।

 

जन्‍नत की हूर 130 फुट की: मौलाना

इस वीडियो में पाकिस्‍तानी मौलाना कहते हैं कि जन्‍नत में एक नहर होगी जो मोतियों से पूरी तरह से ढंकी हुई है। उन्‍होंने कहा कि जन्‍नत की लड़की 130 फुट की होती है। अल्‍लाह अपना नूर डालकर इस जन्‍नत की लड़की को बनाता है। उन्‍होंने दावा किया कि जन्‍नत की हूर मां के पेट से पैदा नहीं होती है। जमील ने यह भी कहा कि अगर जन्‍नत की हूर सूरज को अपनी उंगली दिखा दे तो सूरज नजर नहीं आएगा। उन्‍होंने कहा कि जब आदमी जन्‍नत पहुंचता है तो उसे अल्‍लाह 130 फुट का बना देते हैं।

पाकिस्‍तानी मौलाना इना दोनों ही बयानों को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इससे पहले पाकिस्‍तान में संघीय जांच एजेंसी ने कथित रूप से मौलाना तारिक जमील का बैंक अकाउंट जब्‍त कर लिया था। इस अकाउंट में मौलाना ने 49 अरब रुपये जमा कर रखे थे। तारिक जमील के पास इतना पैसा कहां से आया, इसको लेकर सवालों के बाजार गरम हैं। वहीं मौलाना के बेटे ने दावा किया है कि उनके पिता का अकाउंट जब्‍त नहीं हुआ है। इससे पहले भी मौलाना तारिक जमील कई तरह के विवादित बयान दे चुके हैं। उन्‍हें इमरान खान का काफी करीबी माना जाता है।

Back to top button