प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश के दौरे पर, धार-भोपाल में कार्यक्रम

भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। एमपी प्रवास के दौरान वे पहले धार पहुंचेंगे जहां आदिवासियों की एक सभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद भोपाल में संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर संगठन और सरकार ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भोपाल में जम्बूरी या लाल परेड मैदान में कहां सभा होगी, अभी इस पर अंतिम फैसला होना बाकी है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि पीएम मोदी धार में सिकल सेल एनीमिया से संबंधित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 27 जून को धार पहुंचेंगे। वहां उनके द्वारा आदिवासी सभा को भी संबोधित किया जाएगा। इसके उपरांत पीएम मोदी भोपाल आएंगे और एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे।

इस बैठक में देश भर के दस लाख बूथों पर कार्यकर्ताओं की डिजिटल रैली को संबोधित करने के साथ ढाई हजार बूथ संयोजकों को भी संबोधित करेंगे। भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से प्रधानमंत्री मोदी जबलपुर से इंदौर तक चलने वाली वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। प्रदेश संगठन ने पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर मंगलवार को बैठक की है और इसमें पदाधिकारियों को जिम्मेदारी तय कर तैयारियां करने के लिए निर्देशित किया है।

Back to top button