‘मिशन 80’ को पाने के लिए BJP शुरू करेगी लाभार्थी सम्मेलन, बृजभूषण सिंह के गढ़ से होगी शुरुआत

 नई दिल्ली
 उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियां कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी भी चुनाव की तैयारियों में लगी है। पार्टी ने चुनाव में सभी 80 की 80 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है और 'मिशन 80' के तहत इसे पाने की कोशिश करेगी। इसी के मद्देनजर बीजेपी मिशन अल्पसंख्यक पर जुट गई है। चुनाव में जीतने के लिए अल्पसंख्यक समाज का वोट काफी महत्वपूर्ण है। इसी को लेकर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा सभी 80 लोकसभा सीटों में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है।
 
बता दें कि इस मोर्चा की शुरुआत बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह के गढ़ यानी गोंडा की कैसरगंज लोकसभा सीट से 17 जून को होगी। इस सम्मेलन में स्थानीय सांसद बृजभूषण सिंह और बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने बताया कि कैसरगंज लोकसभा में पहला लाभार्थी सम्मेलन हो रहा। इसके बाद 18 से 28 जून तक सभी 80 लोकसभा सीटों में ऐसे सम्मेलन करेंगे। इतना ही नहीं पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 9 साल का कार्यकाल होने पर चल रहे बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान के तहत 403 विधानसभाओं में जो 18.50 लाख पीएम आवास के लाभार्थी हैं उनसे धन्यवाद मोदी जी पत्र लिखवा कर भेजेंगे।
 
बीजेपी के 'मिशन 80' को लेकर प्रदेश में और भी कई जनसभाएं होगी। जिसमें प्रदेश सरकार के सभी मंत्री अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। राज्य में आयोजित इन लोकसभाओं में सरकार के मंत्री, संगठन के लोग, मोर्चा के पदाधिकारी शामिल होकर अल्पसंख्यक समुदाय के भाई बहन को समझाने और बताने का काम करेंगे। वहीं, पार्टी नेता जनता को मोदी और योगी सरकार की उप्लब्धियां बताएगे। बासित अली ने बताया कि अल्पसंख्यक मोर्चा अल्पसंख्यक लाभार्थियों के साथ ही संवाद और सम्मेलन करने जा रहा। साढ़े 4 करोड़ लाभार्थी अलग-अलग योजनाओं में यूपी के अंदर हैं। इनसे संपर्क कर लोकसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा जाएगा और लोगों वोट डालने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

Back to top button