सीएम चौहान ने शुरू किया महासंपर्क अभियान, पहले दिन लोगों से घर-घर का कर किया संवाद

भोपाल

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति एमपी के सीएम रहे हैं, वे ऐसी घटिया भाषा बोलना शोभा नहीं देता। कहते हैं कि उनकी चक्की ऐसी पीसती है, इसलिए जनता को भी ऐसी चक्की में पीसा और इसलिए ही तो सवा साल में बाहर हो गए। अधिकारी और कर्मचारी भी इंसान हैं। क्या उनकी कोई इज्जत नहीं हैं? इस तरह की भाषा का इस्तेमाल उचित नहीं है।

राजधानी के हुजूर विधानसभा क्षेत्र में महासंपर्क अभियान के पहले दिन लोगों से घर-घर संपर्क करने के दौरान सीएम चौहान ने ये बातें तब कहीं, जब मीडिया ने उनसे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा अधिकारियों व कर्मचारियों को धमकाने के बयान को लेकर सवाल किए। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस गीता प्रेस का विरोध कर रही है। हम लोगों ने गीता प्रेस की पुस्तकें पढ़कर ही धर्म और अध्यात्म की बातें जानी हैं और उसका सम्मान करते हैं। इसका विरोध करना धर्म, संस्कृति, जीवन मूल्यों का अपमान करना है।

इसे जनता सहन नहीं करेगी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रदेश में धर्मांतरण का कुचक्र नहीं चलने दिया जाएगा। दादागिरी, गुंडागर्दी नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुंडे, बदमाशों और गड़बड़ करने वालों के साथ है, इसलिए जब ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्यवाही होती है तो कांग्रेस उसका विरोध करती है। सीएम चौहान ने जैन नगर लालघाटी में घर घर संपर्क के दौरान जैन मंदिर में पूजा  भी की।

Back to top button