छल, कपट और धूर्तपन की राजनीति हम नहीं करते, ये कांग्रेस में अंतर्द्वंद्व है : वीडी शर्मा

भोपाल

 प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल में पीसीसी चीफ कमलनाथ के पोस्टर लगे होने पर कहा कि भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है, ये कांग्रेस में अंतर्द्वंद्व है। कांग्रेस में जूतमपैजार चल रही है, पुत्रों को आगे बढ़ाने की लड़ाई चल रही है। उन्होंने कहा कि मिस्टर करप्टनाथ, कमलनाथ की सारी चरित्रावली भ्रष्टाचार की है। भारतीय जनता पार्टी का इससे क्या लेना देना है? बेटों की लड़ाई में अब उनको देखना चाहिए कि जो दूसरे युवा हैं कहीं उनका कमाल तो नहीं है।

शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सकारात्मक राजनीति करती है।. हम अपने विकास के मुद्दे पर प्रधानमंत्री और सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सकारात्मक राजनीति करते हैं। छल, कपट और धूर्तपन की राजनीति हम नहीं करते हैं। हम जो कहते हैं वो करते हैं।

शिवराज, वीडी, हितानंद ने किया श्यामा प्रसाद का स्मरण
प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा समेत भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। चौहान और शर्मा ने कहा कि आज का दिन बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण है।

कांग्रेस करेगी थाने में शिकायत
भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ लगे पोस्टर्स को लेकर कांग्रेस ने नाराजगी जताई है। इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस के कई पदाधिकारी दोपहर में पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराएंगे। कांग्रेस ने ट्वीट कर मांग की है कि जिन्होंने यह पोस्टर्स लगाए हैं,उन पर तत्काल सरकार को एक्शन लेना चाहिए।

आरोपियों के खिलाफ पुलिस आपराधिक प्रकरण दर्ज करें। कांग्रेस ने इसे पूरे मामले पर कहा कि कमलनाथ पिछले 40 साल से प्रदेश के विकास का काम रह रहे हैं। वे केंद्र में मंत्री रहे तब भी उन्होंने प्रदेश के विकास को सबसे ज्यादा महत्व दिया। मुख्यमंत्री रहते भी उन्होंने प्रदेश का विकास किया।

Back to top button